OFFBEAT

18 फरवरी से खुल रहा हैदराबाद का रामोजी फिल्म सिटी, बाहुबली फिल्म सेट के साथ गेम्स का उठायें आनंद

Ranchi : दुनिया की सबसे बड़ी और खूबसूरत रामोजी फिल्म सिटी 18 फरवरी से अपने पर्यटकों के स्वाउगत के लिए तैयार है. हैदराबाद से करीब 40 किमी दूर स्थित यह फिल्म सिटी देश का सबसे लोकप्रिय छुट्टी गंतव्य है.

इस वंडरलैंड में पर्यटक पहले की तरह ही मनोरंजन के लिए विशेष रूप से सजाये गये आकर्षणों का आनंद ले सकेंगे. यहां रुकने, ठहरने और घूमने के लिए तमाम इंतजाम किये गये हैं.

इसे भी पढ़ें : देवघर होगा तम्बाकू व धुम्रपान मुक्त शहर

सिनेमा का जादू और मनोरंजन की मस्तीऔ

गिनीज बुक ऑफ वर्ल्डन रिकॉर्ड्स के अनुसार दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म सिटी में कई तरह के आकर्षण हैं जो पर्यटन का सही आनंद देते हैं और इस वंडरलैंड का मजा कहीं और नहीं मिल सकता. यहां हर आयु वर्ग के लोगों के लिए तमाम व्यीवस्थांएं की गयी हैं.

यहां का प्रशिक्षित स्टा फ, जायकेदार भोजन, शानदार आरामदायक होटल और सूट्स के साथ बाहुबली जैसी फिल्मों की शूटिंग लोकेशंस एक पर्यटक को जीवन भर का यादगार आनंद देती हैं.

यहां लाइव स्टंसट शोज, सुंदर बगीचे, बच्चोंर और युवाओं के लिए तमाम तरह के गेम्सक, झूले और म्यू जिकल मनोरंजन हैं. फिल्मस सिटी का नजारा दिखाने के लिए स्टूेडियो टूर, फिल्मीा शूटिंग के सेट्स, रामोजी मूवी मैजिक पर्यटन को लाजवाब बना देते हैं. फिल्म सिटी के भीतर ही हर बजट के हिसाब से रुकने-ठहरने के लिए होटल्स भी हैं.

इसे भी पढ़ें : स्पेशल ब्रांच के एएसआइ का शव हटिया में एक कुएं से बरामद

कोविड-19 सुरक्षा सावधानियों के साथ लें आनंद

फिल्मब सिटी आनेवाले हर पर्यटक के लिए कोविड-19 सुरक्षा सावधानियों के साथ सुरक्षित यात्रा कराने की व्यजवस्थाो की गयी है. फिल्मर सिटी के मनोरंजन क्षेत्रों में स्वकच्छोता और सुरक्षा प्रोटोकॉल बढ़ाया गया है तो वहीं फिजिकल डिस्टेंबस के लिए पर्यटकों को मार्कर्स की मदद मिल सकेगी.

सभी जगहों पर साफ-सफाई का ध्याषन रखा गया है तो सेनेटाइजेशन के लिए भी अलग से व्य वस्थाी की गयी है. सभी सुरक्षा प्रक्रियाओं के लिए प्रशिक्षित स्टा फ पर्यटकों के साथ रहेगा और उनका ध्याअन रखेगा.

इसे भी पढ़ें : झारखंड टेक्निकल यूनिवर्सिटी में अब दो साल का होगा एमसीए, बीसीए और बीबीए कोर्स भी होगा शुरू

Related Articles

Back to top button