Crime NewsJamshedpurJharkhandSaraikela

Jamshedpur: पत्रकारों से मारपीट करनेवाला रामकृष्‍णा फोर्जि‍ंंग्‍स का सीपीओ अब खुद को बता रहा पत्रकार, फरार चल रहे शक्‍ति‍पदो सेनापति‍ का ऑडियो हो रहा VIRAL

Jamshedpur: सरायकेला-खरसावां जिले के कांड्रा थाना क्षेत्र के टोल प्लाजा के पास बीते दिनों पुलिस और पत्रकारों से धक्का – मुक्की करनेवाला रामकृष्ण फोर्जिंग्स का सीपीओ शक्तिपदो सेनापति अब खुद को पत्रकार बता रहा है. उसका एक ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह खुद को स्वतंत्र पत्रकार बताते हुए सरायकेला खरसावां प्रेस क्लब का सदस्य बता रहा है. ऑडियो में एक पत्रकार उनसे उनका पक्ष जानने की कोशिश करता है पर वह सीधे खुद को पत्रकार बताते हुए मारपीट की घटना को सि‍रे से खारिज करता है.

वायरल ऑडियो में प्रेस क्‍लब के पदधारी दो पत्रकारों का नाम लेते हुए सेनापति कहता है कि उसे क्लब के पदाधिकारी ने आईडी कार्ड जारी किया है. आईडी कार्ड दिखाने की बात पर कहा कि पदाधिकारी से उनका आईडी कार्ड देखा जा सकता है. उसने आईडी कार्ड नहीं दिखाया. इधर, घटना के पांच दिन बीत जाने के बाद भी अबतक सेनापति की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. पुल‍िस र‍िकार्ड में वह फरार चल रहा है. उसकी गिरफ्तारी को लेकर पत्रकारों ने कांड्रा थाना में धरना – प्रदर्शन भी किया था जिसके बाद पुलिस ने 24 घंटे में गिरफ्तारी की बात कही थी, पर अब तक सेनापति पकड़ से  दूर है.

इस मामले में सरायकेला के एसडीपीओ हरविंदर सिंह ने बताया कि शक्‍ति‍पदो सेनापत‍ि की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है. अभी तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. बता दें कि 28 अप्रैल को रिपोर्टिंग कर लौट रहे आज तक के  पत्रकार मनीष कुमार लाला दास और दूरदर्शन के पत्रकार   अनूप मिश्रा से शक्तिपदो सेनापति ने धक्का – मुक्की करते हुए उनका कैमरा छीनने का प्रयास किया था. सेनापति ने पुलिस से भी धक्का – मुक्की की थी.

ये भी पढ़ें : कपाली में मानगो के युवक पर धारदार हथियार से हमला, पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल, इलाज के दौरान मौत

Related Articles

Back to top button