Crime NewsJharkhandRamgarh

रामगढ़: पत्थर से कूचकर युवक की हत्या, दो दिन से था लापता 

Ramgarh: भुरकुंडा थाना क्षेत्र सौंदा-डी में दो दिन से लापता युवक की पत्थर से कूचकर हत्या कर दी गयी. मृतक युवक का नाम बंटू रजवार है. उसका शव नलकारी नदी के पास के नाले से बरामद किया गया.

Jharkhand Rai

युवक की हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. इसी मामले को लेकर पुलिस मृतक युवक बंटू रजवार के दोस्त संजय राम को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

इसे भी पढ़ें- बिहार: अमित शाह की ऑनलाइन रैली से पहले जारी पोस्टर वॉर, तेजस्वी ने कहा-थाली पीटकर करें विरोध

दो दिन से लापता था युवक

जानकारी के अनुसार युवक बीते 5 जून की शाम मजदूरी कर वापस घर आया था. घर लौटने के कुछ देर बाद वह घर से बाहर गया लेकिन देर रात कर वापस नहीं लौटा. परिजनों के द्वारा काफी खोजबीन की गयी.

Samford

इसी बीच पता चला कि शुक्रवार की रात 11 बजे के करीब बंटू अपने हुसैनी नगर के दोस्त संजय राम के साथ भुरकुंडा छठ माता मंदिर के समीप गांजा पीते हुए देखा गया था. जिसके बाद  रविवार को स्थानीय लोगों ने नाले में बंटू रजवार का शव देखा.

इसे भी पढ़ें- देश में ढाई लाख के करीब पहुंचा Corona का आंकड़ा, 24 घंटे में मिले रिकॉर्ड 9,971 मरीज, 287 की मौत

मृतक के दोस्त से पुलिस कर रही है पूछताछ

युवक का शव बरामद होने के बाद पुलिस ने मृतक युवक के दोस्त संजय राम को हिरासत में ले लिया है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि संजय राम पहले भी अपराधिक मामले पर जेल जा चुका है. वहीं मृतक युवक के सिर को पत्थर से कूच दिया गया था साथ ही उसके शरीर में कई जगहों पर चोट के निशान पाये गये हैं.

इसे भी पढ़ें- भारत-चीन सीमा विवाद : कमांडर लेवल की बातचीत के बाद शांतिपूर्ण समझौते के लिए चीन राजी

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: