JharkhandMain SliderRamgarh

रामगढ़: आपस में टकरायीं तीन गाड़ियां, तीन की मौत

Ramgarh: रामगढ़ में तीन गाड़ियों के आपस में टकराने से तीन लोगों की मौत हो गयी. यह घटना गुरुवार को सदर थाना क्षेत्र के पटेल चौके के पास हुई. तीन गाड़ियों की आपस में टक्कर हो गयी. इस हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गयी. मृतकों में एक छह माह का बच्चा भी शामिल है. हादसे में तीन लोग जख्मी हो गये हैं. हादसा कार को ट्रेलर द्वारा टक्कर मारने और सामने से आ रहे ट्रक से जा टकराने से हुआ. ट्रक और ट्रैलर के बीच कार दब गयी.

Jharkhand Rai

इसे भी पढ़ें – ये क्या! गये तो थे दुल्हनियां लाने लेकिन खुद ही फंस गये में फेर में

घायलों को पहुंचाया गया अस्पताल

इस हादसे में घायल और मृतक सभी कार पर सवार थे. घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया. वहीं, मृतकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया.

मिली जानकारी के अनुसार छह लोग कार से रांची से रामगढ़ की ओर लौट रहे थे. वहीं, कार के पीछे एक ट्रेलर आ रहा था. ट्रेलर अचानक ही अनियंत्रित हो गया और आगे चल रही कार को टक्कर मार डिवाइडर पर चढ़ गयी. तभी सामने से आ रहे ट्रक ने कार को चपेट में ले लिया.

Samford

हादसे में कार, ट्रक और ट्रेलर के बीच दब गयी. काफी मशक्कत के बाद कार में सवार लोगों को बाहर निकाला गया. इनमें से एक महिला, पुरुष और छह माह के बच्चे ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. जबकि तीन और लोग घायल हो गये.

इसे भी पढ़ें – राज्य के 4 आईपीएस अधिकारी का तबादला, सुरेन्द्र झा बने रांची एसएसपी

Advertisement

One Comment

  1. क्या आप इंदौर मध्य प्रदेश के समाचार प्रकाशित करना पसंद करेंगे?

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: