JharkhandRamgarh

रामगढ़ : किशोर पांडे गिरोह के तीन अपराधी हिरासत में, अलग-अलग जगह छापेमारी में धराये

Ramgarh : व्यवसायियों से रंगदारी वसूलने वाले किशोर पांडेय गिरोह के तीन कुख्यात अपराधियों को रामगढ़ पुलिस ने हिरासत में लिया है. इन्हें अलग-अलग स्थानों से पकड़ा गया है. पुलिस अन्य सदस्यों की तलाश में छापेमारी कर रही है.

Jharkhand Rai

रामगढ़ एसपी प्रभात कुमार ने तीन अपराधियों के पकड़े जाने की पुष्टि की है. बताया जा रहा है कि पश्चिम बंगाल के अलावा झारखंड में बोकारो और रामगढ़ जिले में छापेमारी की गयी जिसमें ये अपराधी धरे गये. पुलिस तीनों से पूछताछ कर रही है.

इसे से पढ़ें : जेएसएससी से एएनएम के 1698 पदों पर होगी जिलावार नियुक्ति, 5 सितंबर से कर सकेंगे आवेदन

रंगदारी वसूली का करता है काम

पांडेय गिरोह मुख्य रूप से रामगढ़, रांची, हजारीबाग, जमशेदपुर, बोकारो, धनबाद, कोडरमा, गिरिडीह, चतरा आदि जिलों में काम कर रहे ट्रांसपोर्टर्स, रेलवे कांट्रेक्टर्स, रेलवे साइडिंग में काम कर रही कंपनी के अधिकारी और व्यावसायी से रंगदारी वसूली का काम करता है.

Samford

बताया जा रहा है कि इस गिरोह के तीन अपराधी इन्हीं कार्यों में संलिप्त थे. उनके द्वारा कई स्थानों पर अपना आतंक जमाने के लिए गोलीबारी भी की गयी है.

इसे से पढ़ें : परिवार की एकलौती बेटी को UGC दे रहा 36200 रुपये की स्कॉलरशिप, 31 अक्टूबर तक करें आवेदन

पुलिस की विशेष टीम कर रही है छापेमारी

मिली जानकारी के अनुसार रामगढ़ जिले में भी कई होटल मालिक, मार्केट कांप्लेक्स के मालिक, ट्रांसपोर्टर और फैक्ट्रियों के मालिकों को इन लोगों ने फोन किया था और रंगदारी की मांग की थी. इस मामले में व्यवसायियों ने पुलिस से संपर्क किया. इसके बाद एक विशेष टीम गठित की गयी.

पुलिस की विशेष टीम ने अलग-अलग शहरों में छापेमारी करते हुए तीन लोगों को हिरासत में लिया है. अपराधियों से पूछताछ भी की जा रही है.

इसे से पढ़ें : लातेहार: CCL अधिकारी,कोल ट्रांसपोर्टर और स्थानीय लोडर की मदद से हो रहा कोयले का अवैध कारोबार

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: