JharkhandLead NewsPalamuRanchi

पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी पर भड़के रामगढ़ SDPO, कहा- लोगों तक पहुंचाएं सही जानकारी

Ranchi :  रामगढ़ एसडीपीओ किशोर कुमार रजक पर उनकी पत्नी वर्षा श्रीवास्तव ने घरेलू हिंसा और दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज कराया है. इस मामले पर गहमागहमी बढती दिख रही है. इस घटना पर बाबूलाल मरांडी ने 15 जनवरी को ट्वीट किया था.

अब एसडीपीओ ने अपने अंदाज में जवाब दिया है. अपने फेसबुक पेज पर लिखा है कि ‘माननीय पूर्व मुख्यमंत्री जी, आपके ज्ञान, समझ और निम्न कोटि के व्यवहार से आश्चर्यचकित हूं. जिस प्रकार यदि आपके खिलाफ कोई एफआईआर कर दे, तो आपकी गिरफ्तारी से पूर्व विधानसभा अध्यक्ष-नोटिस आदि का पालन करना होता है, उसी प्रकार मेरे खिलाफ कोई केस करे तो नोटिस/विभागीय आदेश के उपरांत गिरफ्तारी होनी चाहिए. मेरा पद भी संवैधानिक है. कृपया लोगों तक सही ज्ञान प्रचारित करें’.

क्या लिखा था बाबूलाल ने

इस मामले पर बाबूलाल मरांडी ने अपने ट्विटर हैंडल में लिखा था कि ‘जब रक्षक ही भक्षक बन जाए तो राज्य में आम आदमी कितना सुरक्षित महसूस करेगा, रामगढ़ एसडीपीओ किशोर कुमार रजक की अधिवक्ता पत्नी को अपने पति से ही जान का खतरा है. क्या झारखंड पुलिस के इस वरिष्ठ पदाधिकारी के अमानवीय चेहरे के पुलिस के प्रति लोगों के मन में विश्वास नहीं पड़ेगा? सीएम हेमंत सोरेन और डीजीपी झारखंड से अनुरोध है कि ऐसे अधिकारी को पहले निलंबित कर गिरफ्तार करें और उनकी पत्नी को न्याय दिलाएं!’ इस मामले में भाजपा के वरिष्ठ नेता कुणाल षाड़ंगी ने भी ट्वीट किया था.

यह है पूरा मामला

किशोर कुमार रजक के खिलाफ रामगढ़ थाना में उनकी पत्नी वर्षा श्रीवास्तव ने मारपीट, घरेलू हिंसा और दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया है. रामगढ़ थाना में रामगढ़ एसडीपीओ के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. रामगढ़ थाना प्रभारी रोहित कुमार ने किशोर कुमार रजक के खिलाफ कांड संख्या 16/2022 u/s 341/323/325/308/498 (a) IPC के तहत मामला दर्ज करते हुए इन्वेस्टिगेशन का जिम्मा रामगढ़ थाना के एएसआई मालती कुमारी को दिया है.

Advt

Related Articles

Back to top button