Crime NewsRamgarh

रामगढ़ः संजीव बघेला नामक शख्स को अपराधियों ने गोलियों से भूना, गैंगवार की आशंका

Ramgarh: रामगढ़ में पुलिस-प्रशासन को धत्ता बताते हुए अपराधियों ने सुबह-सुबह एक शख्स पर ताबड़तोड़ फायरिंग की है. जिले के भुरकुंडा ओपी क्षेत्र के उरीमारी में डीएवी स्कूल के पास मंगलवार सुबह करीब 9 बजे अज्ञात अपराधियों ने संजीव बघेला नाम के एक व्यक्ति पर अंधाधुंध फायरिंग की. जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना को अंजाम देकर अपराधी फरार होने में सफल रहे. इधर संजीव को स्थानीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद रांची रेफर कर दिया गया. लेकिन मेडिका में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

गैंगवार की आशंका

मिली जानकारी के अनुसार, संजीव बघेला अपनी स्कॉ र्पियो से कहीं जा रहे थे. इसी दौरान वो जैसे ही वे उरीमारी डीएवी स्कूरल के पास पहुंचे, वैसे ही पहले से घात लगाये अपराधियों ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग की. उसके बाद अपराधी निकले गये.

संजीव बघेला की दिन-दहाड़े हत्या गैंगवार का हिस्सा हो सकती है. दरअसल, संजीव दिवंगत किशोर पांडेय की पत्नी निशा पांडेय का बेहद खास आदमी था. ज्ञात हो कि किशोर पांडेय की पहचान पतरातू इलाके के कोयला माफिया और गैंगस्टर के तौर पर थी. और 16 अक्टूबर 2014 को जमशेदपुर के कदमा में उसकी हत्या की गई थी. ऐसे में संजीव का मर्डर भी गैंगवार माना जा रहा है. हालांकि, पुलिस हर पहलु से मामले की पड़ताल में जुटी है.

इधर हत्या के विरोध में पतरातु सियाल उरीमारी क्षेत्र में संजीव बघेला के समर्थकों ने दुकानें बंद कराई है.

इसे भी पढ़ेंः कई विभागों में 60 से 80 फीसदी तक कर्मचारियों की कमी, नियमावली के पेंच में फंसी है बहाली

Telegram
Advertisement

Related Articles

Back to top button
Close