Crime NewsJharkhandRamgarh

रामगढ़ : रजरप्पा पुलिस ने छिनतई की घटना को अंजाम देने वाले दो अपराधियों को किया गिरफ्तार

Ramgarh : रामगढ़ के रजरप्पा पुलिस ने कई जिलों में छिनतई की घटनाओं को अंजाम देने वाले दो शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है. इस संबंध में मुख्यालय डीएसपी संजीव कुमार मिश्रा ने गुरुवार को रजरप्पा था थाना परिसर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले की जानकारी दी. डीएसपी ने बताया कि हाल के दिनों में रजरप्पा थाना क्षेत्र में छिनतई की दो रामगढ़ घटनाओं के अलावा एवं कुजू थाना क्षेत्र में भी इस प्रकार की घटनाएं घटित हो रही थी.

तकनीकी अनुसंधान के क्रम में पता चला कि रांची जिले के ओरमांझी थाना अंतर्गत ग्राम इरबा के कुछ अपराधी प्रवृत्ति के लोग केटीएम बाइक से छिनतई की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं.

इसे भी पढ़ें:सरकार से शेयर करें आदर्श बजट का आइडिया, ‘हमर अपन बजट’ एप का करें इस्तेमाल

सूचना के आधार पर गठित टीम द्वारा कार्रवाई करते हुए रजरप्पा थाना अंतर्गत कुल्ही चौक के पास से कांड में प्रयुक्त एक चोरी की केटीएम बाइक और छिनतई की आठ मोबाइल के साथ दो अपराधियों को गिरफ्तार किया गया.

गिरफ्तार अपराधियों में महमूद आलम एवं समीर उर्फ इकबाल अंसारी का नाम शामिल हैं. यह दोनों रांची जिले के ओरमांझी थाना अंतर्गत इरबा करमाटोली के अंसार नगर के रहने वाले हैं.

इसे भी पढ़ें:भारत पहुंचा कोविड-19 का नया वैरिएंट ओमिक्रोन, जानें क्या कहा स्वास्थ्य मंत्रालय ने

केटीएम बाइक के माध्यम से ये दोनों अपराधी लगातार रामगढ़, रांची, बोकारो एवं हजारीबाग जिले के विभिन्न क्षेत्रों में छिनतई की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे.

इन दोनों का अपराधिक इतिहास रहा है और ये दोनों अपराधी रामगढ़ जिले के रजरप्पा, रामगढ़, कुजू एवं अन्य जिलों के मोटरसाइकिल चोरी एवं छिनतई के कई कांडों में संलिप्त हैं.

इसे भी पढ़ें:बिहारः कैग रिपोर्ट में खुलासा- 31 मार्च 2020 तक 79690.92 करोड़ के उपयोगिता प्रमाण पत्र लंबित

Advt

Related Articles

Back to top button