JharkhandRamgarh

Ramgarh: लूकैयाटांड़ में शहीद सोबरन मांझी सोरेन की शहादत दिवस पर कार्यक्रम

Ramgarh: रामगढ के गोला प्रखंड के लूकैयाटांड़ में प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी 27 नवंबर को शहीद सोबरन मांझी का शहीद दिवस मनाया गया, जिसमें राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और पूर्व मुख्यमंत्री शिबू सोरेन शामिल हुए.

लुकैयाटांड मैदान के निकट शहीद सोबरन मांझी की शहादत स्थल पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और पूर्व मुख्यमंत्री शिबू सोरेन दोपहर को पहुंचे. सबसे पहले शहीद स्थल पर पहुंच कर शहीद सोबरन मांझी को श्रद्धांजलि दी. इसके बाद यहां आयोजित बड़े कार्यक्रम को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने संबोधित किया.

advt

इसे भी पढ़ें:India Tour of South Africa: खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने BCCI को दी हिदायत, कहा- टीम को साउथ अफ्रीका भेजने से पहले सरकार से करे बात

इस मौके पर रामगढ़ जिला प्रशासन द्वारा परिसंपत्ति वितरण का आयोजन किया गया था. यहां मुख्यमंत्री ग्रामीणों के बीच लगभग पांच करोड़ की परिसंपत्ति का वितरण किया.

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन यहां पर ग्रामीणों के बीच धोती साड़ी, पीएम आवास योजना की चाबी, मनरेगा रोड,बकरी पालन सहित कई योजनाओं का वितरण किया. इस कार्यक्रम की शुरुआत जिला की उपायुक्त माधवी मिश्रा ने स्वागत भाषण से किया.

इसे भी पढ़ें:IPL 2022 : केएल राहुल सहित कई स्टार प्लेयर्स ने टीमों के लिए लुटाया सबकुछ, रिटेन न कर फ्रेंचाइजी ने दिखाया ठेंगा!

Nayika

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: