JharkhandRamgarh

रामगढ़ : आउटरीच अभियान और कांग्रेस सदस्यता अभियान की समीक्षा बैठक, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष रामेश्वर उरांव हुए शामिल

Ramgarh : झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ. रामेश्वर उरांव आउटरीच अभियान और कांग्रेस सदस्यता अभियान की समीक्षा को लेकर आज एकदिवसीय दौरे पर रामगढ़ पहुंचे. इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता सह सदस्य प्रभारी आलोक कुमार दूबे और प्रवक्ता डॉ. राजेश गुप्ता छोटू, जयशंकर पाठक भी साथ में मौजूद थे.
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कोरोना गाइडलाइन को लेकर रामगढ़ और हजारीबाग जिले के पार्टी के प्रखंड अध्यक्षों,कोरोना योद्धाओं एवं पदाधिकारियों के साथ आउटरीच अभियान और कांग्रेस सदस्यता अभियान की समीक्षा की और पार्टी पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया.

में डॉ. रामेश्वर उरांव ने कहा कि पार्टी के कोरोना योद्धा 30 जुलाई तक आउटरीच अभियान की समीक्षा कर प्रदेश कार्यालय को आंकड़ा निर्धारित फॉर्म में भर कर जमा कर दें. इसे केंद्रीय नेतृत्व को सौंपा जाना है. उन्होंने बताया कि कोरोना संक्रमण के कारण सदस्यता अभियान भी थम गया था, अब सदस्यता अभियान के माध्यम से एक बार फिर से गांव-गांव पहुंच कर लोगों को पार्टी का प्राथमिक सदस्य बनाना है और संगठन को जमीनी स्तर पर मजबूत बनाना है.
ऑक्सीजन की कमी को लेकर पूछे गए प्रश्न के जवाब में डा उरांव ने कहा कि ऑक्सीजन की कमी से अगर मौत नहीं हुई है तो भाजपा के नेता अयोध्या में जाकर भगवान राम की कसम खाकर कहें कि ऑक्सीजन की कमी से मौत नहीं हुई है.

इसे भी पढ़ें :गिरिडीह : वाटरफॉल में डूबने से मालडा के युवक की मौत

advt

इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस सदस्यता अभियान प्रभारी आलोक कुमार दूबे ने कहा कि सभी जिलों में सदस्यता अभियान को गति देने के उद्देश्य से पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के निर्देशानुसार प्रभारियों की नियुक्ति कर दी गयी है और सभी प्रभारियों को निर्देश दिया गया है कि वे अपने जिलों में जाकर सदस्यता अभियान को गति प्रदान करें.

रामगढ़ की विधायक ममता देवी ने अपने संबोधन में कहा कि हमारी कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने महामारी में सबसे ज्यादा काम किया है, अपने परिवार को छोड़कर बीमारी की परवाह ना करते हुए कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने लोगों की सहायता की. मैंने खुद भी पीपीई किट पहन कर लोगों की मदद की.

इसे भी पढ़ें :मीराबाई चानू को लाइफटाइम फ्री पिज्जा देगा Dominos, ओलंपिक मेडलिस्ट ने मैच के बाद जताई थी Pizza खाने की इच्छा

बड़कागांव के विधायक अम्बा प्रसाद ने कहा कोरोना संक्रमण में नुकसान हुए लोगों का डाटाबेस तैयार करने में कोरोना योद्धाओं की भूमिका काफी महत्वपूर्ण है. जो आंकड़े घर घर जाकर हम पता कर रहे हैं.
समीक्षात्मक बैठक में कार्यकारी अध्यक्ष संजय लाल पासवान, वरीष्ठ कांग्रेस नेता शहजादा अनवर, रामगढ़ जिला कांग्रेस अध्यक्ष मुन्ना पासवान, हजारीबाग जिला कांग्रेस अध्यक्ष अवधेश कुमार सिंह,मदन मोहन शर्मा, , मुकेश यादव , शंतनु मिश्रा ,रेयाज अहमद मुख्य रुप से उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें : Jharkhand : आरोपी अभिषेक के मुताबिक कांग्रेस के 11 विधायकों से हो रही थी डील, एक करोड़ दिया जाना था एडवांस

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: