JharkhandRamgarh

रामगढ़: #LockDown21 में भी होटल चला रहा था संचालक, गिरफ्तार

Ramgarh: लॉकडाउन के दौरान होटल में खाना बनाकर बेचने के आरोप में रामगढ़ पुलिस ने एक होटल संचालक को गिरफ्तार कर लिया है. जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र स्थित रांची रोड में संचालित होने वाली सिंह लाइन होटल के संचालक अनिल कुमार सिंह को पुलिस ने शनिवार की सुबह गिरफ्तार किया है.

मामले की पुष्टि करते हुए रामगढ़ एसडीपीओ अनुज उरांव ने बताया कि शनिवार की सुबह ही अनिल कुमार गिरफ्तारी हुई है. पुलिस अनिल के खिलाफ एफआइआर दर्ज करने वाली है. गौरतलब है कि लॉकडाउन का पालन कराने के लिए रामगढ़ पुलिस सुबह से ही सड़कों पर सक्रिय हो गयी है.

इसे भी पढ़ें- देश में बढ़ रहा #CoronaVirus का खौफ, 834 केस, 19 की मौत

advt

पुलिस मुस्तैद होकर सड़कों पर लगा रही गश्ती

लॉकडाउन का अनुपालन कराने के लिए शनिवार की सुबह से जिले के हर इलाके में पुलिस मुस्तैद होकर सड़कों पर गश्ती लगा रही है. बेवजह सड़क पर घूमने वाले व वाहन चालकों को पुलिस उठक-बैठक करा रही है साथ ही घर में रहने की चेतावनी दी जा रही है.

अस्थायी तौर पर बनाये गये सभी बाजार में भीड़ को रोकने के लिए सुबह से ही जिले के प्रशासनिक अधिकारी सड़क पर उतर गये हैं. इस दौरान चौक-चौराहों को सील कर दिया गया. आवश्यक सेवाओं को छोड़कर किसी भी वाहन को जाने की इजाजत नहीं दी गयी है.

इसे भी पढ़ें- भीख मांग कर गुजर-बसर करने वाले परिवार पूरी तरह से #LockDown21 कर रहे पालन 

फुटबॉल मैदान में सब्जी बाजार को कराया शिफ्ट

कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव को लेकर छावनी परिषद भी अपने ढंग से प्रयासरत है. डेली मार्केट में भीड़-भाड़ को देखते हुए सब्जी बाजार को खुले आसमान के नीचे छावनी फुटबॉल मैदान में शिफ्ट कराया है.

adv

चूना से रेखांकित कर तीन-तीन फीट की दूरी पर दुकान लगाने का निर्देश दिया गया है. वहीं सब्जी खरीदनेवालों को भी भीड़ से बचने की अपील करते हुए अधिक लोगों को बाजार में प्रवेश नहीं करने दिया जा रहा है. शारीरिक दूरी का अनुपालन स्थानीय छावनी फुटबॉल मैदान में बने अस्थायी सब्जी बाजार में सख्ती से कराया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें- #CoronaUpdate: मदद के लिए आगे आया बोकारो प्रशासनिक अमला, पब्लिक-प्राइवेट सेक्टर को इलाके को सैनिटाइज करवाने का निर्देश

न्यूज विंग की अपील

देश में कोरोना वायरस का संकट गहराता जा रहा है. ऐसे में जरूरी है कि तमाम नागरिक संयम से काम लें. इस महामारी को हराने के लिए जरूरी है कि सभी नागरिक उन निर्देशों का अवश्य पालन करें जो सरकार और प्रशासन के द्वारा दिये जा रहे हैं. इसमें सबसे अहम खुद को सुरक्षित रखना है. न्यूज विंग की आपसे अपील है कि आप घर पर रहें. इससे आप तो सुरक्षित रहेंगे ही दूसरे भी सुरक्षित रहेंगे.

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button