JharkhandRamgarh

नये भवन का हैंडओवर नहीं ले रहा है रामगढ़ नगर परिषद

  • 29 जनवरी को ही मुख्यमंत्री ने किया था ऑनलाइन उद्घाटन
  • राज्य के सर्वोत्तम भवनों में एक है नगर परिषद का नया भवन
  • अत्याधुनिक सुविधाओं से युक्त आकर्षक एवं भव्य है भवन

Ramgarh : राज्य में नगर निकायों के नये भवनों के निर्माण की श्रृंखला में रामगढ़ नगर परिषद का भवन बन कर तैयार है. राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने 29 जनवरी को राज्य सरकार के एक वर्ष पूरे होने पर नये भवन का ऑनलाइन उद्घाटन किया था.

इस भवन का लाभ न तो रामगढ़वासियों को मिल पा रहा है और न ही परिषद के कर्मचारियों-अधिकारियों को. कारण यह है कि रामगढ़ नगर परिषद के अधिकारी नगर परिषद भवन का हैंडओवर जुडको से नहीं ले रहे हैं. रामगढ़ नगर परिषद का नया भवन देश के नामी गिरामी नगर निकाय भवनों में से एक है.

इसे भी पढ़ें- 32 आदिवासी संगठनों की कोर कमेटी ने किया ऐलान, सरना कोड नहीं मिला तो झारखंड, छत्तीसगढ़ सहित चार राज्यों में करेंगे चक्का जाम

यही नहीं परिषद का नया भवन जहां अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस है वहीं भव्य एवं आकर्षक भी है. भवन पर नजर पड़ते ही देखनेवाला देखता रह जाता है. एजेंसी मां विंध्यवासिनी द्वारा इस भवन का निर्माण किया गया है. भवन जी प्लस तीन है.

इसमें 50 से अधिक वाहनों की पार्किंग की भी सुविधा है. पूरी तरह से अग्नि से सुरक्षित एवं पर्यावरण अनुकूल बनाया गया है. 7000 वर्गफीट में नगर परिषद का भवन बना हुआ है.

इसकी जमीन लगभग 75 डिसमिल है. भवन के निर्माण में लगभग 9 करोड़ रुपये की लागत आयी है. नये भवन में काम शुरू हो जाने से आमजनों को काफी सहूलियत हो जायेगी.

इसे भी पढ़ें- हजारीबाग संत जेवियर्स स्कूल से छात्रों के निष्कासन के मामले में सुनवाई अब 25 जनवरी को

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: