Ramgarh

रामगढ़ : बढ़े बिजली दर में कटौती को लेकर आजसू छात्र संघ विद्युत अभियंता को सौंपा ज्ञापन

Ramgarh : रामगढ़ नगर परिषद क्षेत्र में बढ़े बिजली दर में कटौती को लेकर आजसू छात्र संघ प्रतिनिधिमंडल ने विभावि प्रभारी राजेश कुमार महतो के नेतृत्व में रामगढ़ डिविजन के कार्यपालक विद्युत अभियंता को ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन सौंपते हुए राजेश कुमार महतो ने कहा कि रामगढ़ नगर परिषद क्षेत्र में बिजली की लचर व्यवस्था, अनियमित आपूर्ति से हर तबका प्रभावित है. उन्होंने कहा कि पुर्व में प्रति युनिट 2.20 रुपए बिजली दर था जबकि वर्तमान में बिजली दर 4.50 रुपए प्रति यूनिट है.

इसे भी पढ़ें :हजारीबाग : किसान क्रेडिट कार्ड को लेकर बीएलबीसी की समीक्षा बैठक

Catalyst IAS
ram janam hospital

बिजली के बढ़े दर से उपभोक्ताओं के सामने आर्थिक चुनौती आन पड़ी है. विद्युत विभाग द्वारा नगर परिषद क्षेत्र में जरूरी सेवाएं नहीं दी जा रही है. आजसू छात्र संघ ने नगर परिषद क्षेत्र में बिजली की समुचित व्यवस्था कर बढ़े हुए बिजली दर में कटौती करने की मांग की है. मांग पूरी न होने पर आजसू छात्र संघ द्वारा आंदोलन की बात कही गयी. वहीं विद्युत विभाग के कार्यपालक अभियंता ने संबंधित विषय को गंभीरता से लेते हुए समस्या समाधान के सकारात्मक आश्वासन दिया.

The Royal’s
Sanjeevani

इसे भी पढ़ें : इन्वायरमेंट प्रोटेक्शन एक्ट से जुड़े मामले में टीवी नरेंद्रन को हाइकोर्ट से राहत, अगली सुनवाई 28 सितंबर को

Related Articles

Back to top button