JharkhandRamgarh

रामगढ़ : जिला निर्वाचन पदाधिकारी पंचायत सह उपायुक्त ने किया मतगणना केंद्र का निरीक्षण

Ramgarh : त्रिस्तरीय पंचायत आम निर्वाचन 2022 के तहत प्रथम चरण के चुनाव के उपरांत मंगलवार को होने वाली मतगणना के मद्देनजर सोमवार को जिला निर्वाचन पदाधिकारी पंचायत सह उपायुक्त माधवी मिश्रा ने पुलिस अधीक्षक रामगढ़ प्रभात कुमार के साथ रामगढ़ महाविद्यालय में बनाए गए मतगणना केंद्र का निरीक्षण किया.
निरीक्षण के दौरान सुश्री मिश्रा एवं श्री कुमार ने सफलतापूर्वक मतगणना संपन्न कराने के उद्देश्य की गयी तैयारियों का जायजा लिया. इस दौरान उन्होंने दुलमी, चितरपुर एवं गोला प्रखंड के लिए बनाए गए मतगणना हॉल का निरीक्षण करते हुए सुरक्षा व्यवस्थाओं, पदाधिकारियों/ मतदान अभिकर्ता के लिए आने जाने हेतु चिन्हित रास्ते, महत्वपूर्ण स्थलों पर दंडाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति, पार्किंग, सीसीटीवी कैमरें अन्य मूलभूत सुविधाओं का जायजा लेते हुए महत्वपूर्ण निर्देश दिए.

इसे भी पढ़ें:IAS पूजा सिंघल और सीए सुमन की रिमांड चार दिनों के लिए बढ़ी

गौरतलब हो कि प्रथम चरण के चुनाव के उपरांत मंगलवार को प्रातः 8:00 बजे से मतगणना शुरू होगी. चितरपुर प्रखंड के लिए 13, दुलमी प्रखंड के लिए 14 एवं गोला प्रखंड के लिए 17 टेबलों पर मतगणना की जाएगी.

Chanakya IAS
SIP abacus
Catalyst IAS

इस दौरान उप विकास आयुक्त, अनुमंडल पदाधिकारी, भूमि सुधार उप समाहर्ता, जिला पंचायती राज पदाधिकारी, जिला परिवहन पदाधिकारी, जिला व प्रखंड स्तरीय अधिकारी, पुलिस पदाधिकारियों सहित अन्य उपस्थित थे.

The Royal’s
Sanjeevani
Pushpanjali

इसे भी पढ़ें:रांची-वाराणसी इकोनॉमिक कॉरिडोर: हरियाणा की कंपनी एमजी कंस्ट्रक्शन को खजूरी से वायधनगंज फोरलेन रोड निर्माण का मिला काम

Related Articles

Back to top button