JharkhandRamgarh

रामगढ़ : चेंबर ऑफ कॉमर्स के प्रतिनिधिमंडल ने विद्युत कटौती पर DVC के कार्यपालक अभियंता और अधीक्षण अभियंता से की बात

Ramgarh : रामगढ़ चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के प्रतिनिधिमंडल ने डीवीसी के कार्यपालक अभियंता राहुल रंजन एवं अधीक्षण अभियंता अनुज कुमार से मिलकर हो रही विद्युत कटौती पर चर्चा की. दोनों अधिकारियों द्वारा प्रतिनिधिमंडल को बताया गया कि कोडरमा पावर प्लांट में कुछ तकनीकी खराबी के कारण एक यूनिट बिल्कुल बंद है. इसके कारण मात्र एक यूनिट से ही बिजली की आपूर्ति झारखंड राज्य बिजली वितरण निगम लिमिटेड को की जा रही है.

यूनिट को ठीक करने का कार्य काफी तेजी से चल रहा है. उम्मीदतन 48 घंटे के अंदर बंद पड़े यूनिट को शुरू कर लिया जाएगा और बिजली पूर्व की भांति सामान्य तौर पर लोगों को उपलब्ध कराई जाएगी.

इसे भी पढ़ें:टूर पर गये संत जेवियर्स कॉलेज के छात्रों की बस सिक्किम से लौटते वक्त दुघर्टनाग्रस्त, चार गंभीर

Catalyst IAS
ram janam hospital

प्रतिनिधिमंडल ने डीवीसी के अधिकारियों से कहा है कि जब तक यह समस्या रहती है तब तक यह प्रयास हो कि कम से कम 10 से 12 घंटे बिजली जिले वासियों को मिले.

The Royal’s
Sanjeevani
Pitambara
Pushpanjali

अध्यक्ष पंकज तिवारी ने मोबाइल पर कार्यपालक अभियंता विद्युत आपूर्ति प्रमंडल रामगढ़ से बात करते हुए कहा कि डीवीसी के द्वारा जिस समय बिजली की आपूर्ति की जाती है कम से कम उस वक्त किसी भी तरह का मेंटेनेंस कार्य के लिए शटडाउन नहीं किया जाए.

प्रतिनिधिमंडल में पंकज प्रसाद तिवारी अध्यक्ष रामगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स इंडस्ट्री मानद सचिव, भूपेंद्र सिंह मंजी सिंह सभापति, उप समिति उर्जा शामिल थे.

इसे भी पढ़ें:JHARKHAND: क्या कांग्रेस महिला विधायक को मंत्रिमडल में जगह देकर आधी आबादी को देगी सम्मान ?

Related Articles

Back to top button