JharkhandRamgarh

रामगढ़ डीसी माधवी मिश्रा ने देर रात शहर के विभिन्न क्षेत्रों का किया औचक निरीक्षण

Ramgarh : शनिवार देर रात उपायुक्त माधवी मिश्रा ने छतरमांडू स्थित सदर अस्पताल रामगढ़ एवं शहर के विभिन्न क्षेत्रों का औचक निरीक्षण किया. सदर अस्पताल के निरीक्षण के क्रम में उपायुक्त ने चिकित्सकों तथा अन्य कर्मियों की उपस्थिति पंजी की जांच की. उन्होंने स्पेशल न्यू बोर्न केयर यूनिट, महिला वार्ड, इमरजेंसी सहित अन्य सुविधाओं का जायजा लेते हुए अधिकारियों को अस्पताल आने वाले मरीजों को सभी तरह की सुविधाएं उपलब्ध कराने के संबंध में आवश्यक निर्देश दिए.

इसे भी पढ़ें : सोशल मीडिया में वायरल हुई झारखंड में 6 दिसंबर से 1 जनवरी तक लॉकडाउन की खबर, CM कार्यालय ने बताया Fake

advt
सदर अस्पताल में उपायुक्त माधवी मिश्रा

सदर अस्पताल के उपरांत उपायुक्त माधवी मिश्रा ने रामगढ़ शहर के ट्रेकर स्टैंड, बस स्टैंड, रांची रोड रेलवे स्टेशन सहित अन्य क्षेत्रों का निरीक्षण किया. इस दौरान उपायुक्त ने गरीब एवं असहाय व्यक्तियों को ठंड से बचाने हेतु की गई अलाव की व्यवस्था का जायजा लिया वहीं उन्होंने उनके बीच गर्म कंबलों का वितरण किया. मौके पर उपायुक्त ने सभी अधिकारियों को नियमित रूप से क्षेत्र भ्रमण कर गरीब एवं असहाय व्यक्तियों को ठंड से बचाने हेतु की गई व्यवस्थाओं का जायजा लेने, नियमित रूप से अलाव की व्यवस्था सुनिश्चित करने तथा गरीब एवं असहाय व्यक्तियों के बीच कंबलों का वितरण सुनिश्चित करने का निर्देश दिया. वहीं उन्होंने असहाय व्यक्तियों को आश्रय गृह में रखने के संबंध में भी आवश्यक निर्देश दिए.

इसे भी पढ़ें : रांची के हिंदपीढ़ी में युवक की गोली मारकर हत्या, मुहल्ले के लोगों ने आरोपी का घर फूंका

निरीक्षण के दौरान अनुमंडल पदाधिकारी मोहम्मद जावेद हुसैन, सिविल सर्जन डॉ प्रभात कुमार, कार्यपालक दंडाधिकारी सह प्रभारी विधि शाखा विशाल कुमार, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी डॉ असीम कुमार, अंचलाधिकारी रामगढ़ सुधीर कुमार सहित अन्य उपस्थित थे.

Nayika

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: