JharkhandRamgarh

#Ramgarh: पैसा कलेक्शन कर लौट रहे बंधन बैंक के एक कर्मचारी को अपराधियों ने मारी गोली

Ramgarh: पतरातू थाना क्षेत्र के पालू जंगल के समीप बींजा-पतरातू मार्ग पर दो नकाबपोश अपराधियों ने बुधवार को दिनदहाड़े बंधन बैंक पतरातू शाखा के कर्मचारी तारापदो हांसदा को लूटपाट की नीयत से गोली मार दी.

बताया जा रहा है कि बंधन बैंक के कर्मचारी बींजा से महिला समूहों से लोन के रुपये कलेक्शन कर पतरातू जा रहे थे. उसी समय अज्ञात अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया.

आनन-फानन में बंधन बैंक के कर्मचारी को पतरातू हॉस्पिटल लाया गया, जहां से बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया.

इसे भी पढ़ें – धनबादः सीएम की सभा से पहले बंटी अखबार की कतरन, लोगों को बताया- रघुवर दास ने ही झरिया को उजाड़ देने की घोषणा की थी

दो हथियारबंद अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

बंधन बैंक की पतरातू शाखा में कार्यरत कर्मचारी तारापदो हांसदा बिंजा पालू जंगल के निकट बिंजा से कलेक्शन करके जा रहे थे तभी तारापदो हांसदा के ऊपर हमला किया गया. मामले में आशंका जतायी जा रही है कि अपराधियों ने पहले कर्मचारी की रेकी की होगी जिसके बाद सुनियोजित तरीके से घटना को अंजाम दिया.

इसे भी पढ़ें – आखिर क्यों धनबाद के झरिया में सीएम रघुवर दास के आने से पहले पुलिस ने किया फ्लैग मार्च !

इस घटना में तारापदो को दो गोलियां लगी हैं. छाती व पैर में गोली लगने से गंभीर रूप से घायल तारापदो को राहगीरों द्वारा पतरातू ब्लॉक अस्पताल लाया गया. जहां से रिम्स रेफर कर दिया गया.

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

घटना की सूचना मिलने पर पतरातू एसडीपीओ प्रकाश चंद्र महतो, इंस्पेक्टर विद्याशंकर समेत अन्य पुलिसकर्मी पतरातू ब्लॉक अस्पताल पहुंचे. जहां से जानकारी लेने के बाद वे घटनास्थल पर गये. घटनास्थल पर पुलिस पहुंच कर सभी मुख्य बिंदुओं को ध्यान में रख कर मामले की छानबीन कर रही है और अपराधियों की धरपकड़ में जुट गयी है.

इसे भी पढ़ें – #Dhullu तेरे कारण: केके साइडिंग के मजदूरों ने कहा- विधायक को रंगदारी देने में ही चला जाता है पैसा

Related Articles

Back to top button