JharkhandRamgarh

रामगढ़ : कुत्ते को बचाने में पलटी कार, दो की मौके पर दर्दनाक मौत, तीन घायल

Ramgarh: रामगढ़ जिला कुज्जू ओपी थाना क्षेत्र के नगर पंचायत बोंगावार में कुत्ते को बचाने में एक स्विफ्ट कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. जिसमें इस दो लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों का इलाज सदर अस्पताल में कराया जा रहा हैं.

इसे भी पढ़ें : एसडीओ की प्रोन्नति का मामला: हाईकोर्ट ने दो हफ्ते में चीफ सेक्रेटरी को पर्सनल फाइल अपडेट करने का निर्देश, नहीं होने पर कोर्ट में होना होगा पेश

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार हजारीबाग की ओर से रजरप्पा मंदिर जा रही सफेद रंग की स्विफ्ट डिजायर कार जीएच 05 बीएन 0892 सड़क से पार कर रहे एक कुत्ते को बचाने के चक्कर में दुर्घटनाग्रस्त हो गई. लोगों ने बताया कि गाड़ी तेज रफ्तार में थी जिसके कारण यह कई बार पलटी खा गई. इस दौरान कार में सवार दो लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

advt

जबकि कुछ घायलों को रामगढ़ सदर अस्पताल पहुंचाया गया है. उनमें से गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को रिम्स रेफर कर दिया गया है. जानकारी के अनुसार इस दुर्घटना में बिहार के शेखपुरा के बरबीघा के रहने वाले लोग मां छिन्नमस्तिका की पूजा करने रजरप्पा जा रहे थे. इस दुर्घटना में मोहित कुमार और गोलू कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि दुर्घटना में दीपक झा, रिशु कुमार, रिकी कुमार सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

इसे भी पढ़ें : मानगो के युवक ने किया चक्रधरपुर की युवती का अपहरण, मामला दर्ज

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: