JharkhandLead NewsRamgarh

रामगढ़ : ट्रैक्टर में अगलगी की घटना के बाद बालू ढुलाई ठप, घटना को कवर कर रहे पत्रकार के साथ पुलिस ने की मारपीट

Ramgarh : रामगढ़ थाना क्षेत्र के अरगड्डा-सिरका मुख्य मार्ग पर श्रमिक हाई स्कूल के पास बीते रात ट्रैक्टर और बाइक टक्कर हो गयी, जिसके बाद गुस्साये लोगों ने ट्रैक्टर में आग लगा दिया. घटना के बाद अवैध बालू की ढुलाई करने वाले ट्रैक्टरों का आवागमन भी ठप है. टक्कर की घटना के बाद पुलिस पीसीआर पर पथराव भी किया गया, जिसमें पीछे का शीशा टूट गया. बताया जा रहा है कि पथराव की घटना के बाद पुलिस ने आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है. बताया जा रहा है कि पुलिस के द्वारा लोगों पर लाठी चार्ज भी किया गया, जिसमें घटना को कवर कर रहे एक पत्रकार पर लाठी चलायी गयी है. घटना को लेकर प्रशासन के विरुद्ध लोगों में नाराजगी है.

जेएमएम के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष सह 20 सूत्री सदस्य कुंवर महतो ने पत्रकार पर पुलिस द्वारा लाठी चलाने के मामले की आलोचना की गयी, उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच होगी चाहिए.

इसे भी पढ़ें:The Kashmir Files Analysis: फिल्म को फिल्म के रूप में ही स्वीकारें…

कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष समसुद खान ने कहा कि दुर्घटना के बाद पुलिस के साथ अभद्रता गलत है. पत्रकार को भीड़ का हिस्सा समझकर प्रहार करना अशोभनीय है. निष्पक्ष जांच कर प्रशासन शरारती तत्वों पर कार्रवाई करे, जबकि पत्रकारों को सुरक्षा मुहैया कराये.

भाकपा माले रामगढ़ प्रखंड सचिव लक्ष्मण बेदिया ने कहा कि प्रशासन की मिलीभगत से सिरका से अवैध बालू की ढ़ुलाई हो रही है, जबकि खबरों के संकलन के दौरान मौका देखकर पुलिस जवान द्वारा लाठी मारकर पत्रकारों को आहत किया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें:बिहार इंटरमीडिएट परीक्षा का रिजल्ट जारी, 80.15% परीक्षार्थियों को मिली सफलता

Related Articles

Back to top button