HazaribaghJharkhand

Ramgarh : महिला सब-इंस्पेक्टर से शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का आरोपी सिपाही भेजा गया जेल, थाना प्रभारी लाइन हाजिर

विज्ञापन

Ramgarh : महिला सब-इंस्पेक्टर से शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने के आरोप में सिपाही मेराज अंसारी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. इस मामले में एसपी प्रभात कुमार ने कारवाई करते हुए मांडू थाना प्रभारी रामवृक्ष प्रसाद को लाइन हाजिर कर दिया. एसपी प्रभात कुमार ने इसकी पुष्टि की है. गौरतलब है कि महिला सब-इंस्पेक्टर और सिपाही दोनों जिला के मांडू थाना में पदस्थापित थे. मांडू थाना के इस सिपाही पर आरोप है कि उसने अपने ही थाना में पदस्थापित महिला सब-इंस्पेक्टर से कई बार यौन शोषण किया.

इसे भी पढ़ें – SAR अफसर की वजह से अदिवासी परिवार को हुआ लाखों रुपये का नुकसान, CNT प्रावधानों के बावजूद बाजार दर से नहीं मिली क्षतिपूर्ति राशि

क्या है मामला

महिला सब इंस्पेक्टर ने आरोप लगाया है कि कंप्यूटर ऑपरेटर मिराज अंसारी जब मांडू थाना में पदस्थापित था, तब उन दोनों के बीच प्रेम संबंध था. मिराज ने उस महिला पदाधिकारी को शादी का झांसा दिया और वे दोनों लगभग 6 महीने तक संबंध में रहे. लगभग एक महीने पहले मेराज अंसारी का तबादला मांडू थाना से रामगढ़ थाना में कर दिया गया. इसी बीच मेराज अंसारी छुट्टी पर घर गया तो वह शादी कर लौटा. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि मेराज अंसारी ने उसके साथ धोखा किया है. उसने उसे बिना कुछ बताये चुपके से शादी कर ली.

advt

इसे भी पढ़ें – JEE – NEET का विरोध: सोनिया के साथ 7 राज्यों के सीएम की बैठक, ममता बोलीं- परीक्षा रद्द कराने के लिए एक साथ चलें सुप्रीम कोर्ट

मांडू थाना प्रभारी हुए लाइन हाजिर

इस पूरे प्रकरण में रामगढ़ एसपी प्रभात कुमार ने मांडू थाना प्रभारी राम वृक्ष प्रसाद पर भी गाज गिरायी है. महिला सब इंस्पेक्टर और कंप्यूटर ऑपरेटर के बीच 6 महीने तक प्रेम संबंध की घटना मांडू क्षेत्र में ही हुई. विभाग में इतना बड़ा मामला हुआ और थाना प्रभारी के द्वारा इस बात की जानकारी न तो वरीय अधिकारी को दी गयी और न ही इस पर अंकुश लगाने की कोशिश की गयी. रामगढ़ एसपी ने तत्काल थाना प्रभारी रामवृक्ष प्रसाद को लाइन हाजिर कर दिया और उनकी जगह अखिलेश चौबे को मांडू का थाना प्रभारी बना दिया है.

इसे भी पढ़ें – अवैध संबध के कारण हुई थी पंचायत सचिव की हत्या, महिला समेत तीन गिरफ्तार

adv
advt
Advertisement

5 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button