JharkhandRanchi

गुलाम नबी आजाद से मिले रामेश्वर और धीरज, कोरोना संक्रमण में किये गये राहत कार्यों की जानकारी दी

Ranchi: झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सह राज्य के वित्त मंत्री डॉ रामेश्वर उरांव एवं राज्यसभा सांसद धीरज प्रसाद साहू ने गुरुवार को नई दिल्ली में पार्टी के वरिष्ठ नेता और कोविड-19 टास्क फोर्स कमेटी के चेयरमैन गुलामनबी आजाद से मुलाकात की.

Advt

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष की ओर से कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर में सरकार की ओर से चलाये गये राहत एवं सेवा कार्यों के बारे में विस्तार से जानकारी दी.

कोरोना काल में झारखंड सरकार की ओर से स्वास्थ्य सुरक्षा, ग्रामीण क्षेत्रों में रोजगार उपलब्ध कराने और सभी गरीबों एवं जरुरतमंद परिवारों को खाद्य सामग्री और अनाज उपलब्ध कराने को लेकर उठाये गये कदम की गुलाम नबी आजाद ने सराहना की.

इसे भी पढ़ें :तीस दिन से ज्यादा लंबित म्यूटेशन के मामलों का जल्द से जल्द करें निष्पादन: उपायुक्त

उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण काल में तमाम अफरा-तफरी के बीच झारखंड सरकार का प्रयास काफी सराहनीय रहा है और काफी अच्छे तरीके से स्थिति में निपटने की कोशिश की.

हालांकि इस संक्रमण में कई अपने लोगों को भी खोना पड़ा, परंतु इस संकट की घड़ी में भी जिस तरह से झारखंड में पार्टी कार्यकर्त्ता लोगों की सेवा में जुटे रहे, उसकी देशभर में चर्चा हो रही है.

इसे भी पढ़ें :रोहिंग्या घुसपैठियों को कैसे लगेगा टीका, महेश पोद्दार ने उठाया सवाल

गुलाम नबी आजाद को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बताया कि कोरोना लहर के दौरान विधायकों, सांसदों और अन्य नेताओं-कार्यकर्त्ताओं की ओर से मरीजों की सुविधा के लिए एंबुलेंस की सुविधा उपलब्ध कराने के साथ ही मास्क, सैनिटाइजर, अनाज, साबुन, अन्य खाद्य सामग्री, ऑक्सीमीटर, दवाईयां और अन्य सामान उपलब्ध कराया गया.

डॉ रामेश्वर उरांव ने बताया कि चिकित्सकों की टीम द्वारा भी लोगों को आवश्यक चिकित्सीय परामर्श, अस्पताल में बेड उपलब्ध कराने, होम आइसोलेशन में अस्पताल शिफ्ट करने समेत अन्य तरह से मदद उपलब्ध कराया गया. यह जानकारी प्रदेश प्रवक्ता आलोक दुबे ने दी.

इसे भी पढ़ें :झारखंड के बॉर्डर एरिया में मास टेस्ट ड्राइव, 22 जून को 1,20,000 लोगों का होगा रैपिड एंटीजेन टेस्ट

Advt

Related Articles

Back to top button