KodermaSports

रमेश प्रसाद यादव मेमोरियल क्रिकेट प्रतियोगिता शुरू, कोडरमा जिले में प्रतिभा की कोई कमी नहीं- केंद्रीय राज्य मंत्री

Koderma : कोडरमा जिले में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है. यहां के क्रिकेट खिलाड़ी राज्यस्तर पर अपनी प्रतिभा साबित करने में सफल रहे हैं. जिले में सीमित संसाधन के बावजूद खिलाड़ी को उचित मंच प्रदान करना, खिलाड़ियों को तराशना, और खिलाड़ियों की बेहतरी के लिए कोडरमा जिला क्रिकेट एसोसिएशन का प्रयास सराहनीय है. उक्त बातें केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री सह कोडरमा सांसद अन्नपूर्णा देवी ने रमेश प्रसाद यादव मेमोरियल सीनियर लीग क्रिकेट टूर्नामेंट के उद्घाटन अवसर पर कही.

मौके पर मौजूद विशिष्ट अतिथि जिला खेल पदाधिकारी प्रवीण कुमार ने कहा कि कोडरमा में क्रिकेट एसोसिएशन काफी गतिशील है इनके द्वारा सालों भर क्रिकेट गतिविधियां होती रहती है. जिसका परिणाम है कि यहां के खिलाड़ी जिला से लेकर राज्यस्तर तक अपनी पहचान बनाने में कामयाब रहे हैं. इसके पूर्व मुख्य अतिथि केंद्रीय राज्य मंत्री अन्नपूर्णा देवी और विशिष्ट अतिथि जिला खेल पदाधिकारी प्रवीण कुमार ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर और बल्लेबाजी कर टूर्नामेंट का विधिवत उद्घाटन किया. समारोह की अध्यक्षता केडीसीए के अध्यक्ष अमरजीत सिंह छाबड़ा और संचालन कोषाध्यक्ष मनोज सहाय पिंकू ने किया.

 

 

स्पोर्टिंग यूनियन ने बजरंग स्पोर्टिंग सीनियर को 34 रनों से हराया

 

ram janam hospital
Catalyst IAS

रमेश प्रसाद यादव मेमोरियल क्रिकेट प्रतियोगिता का उद्घाटन मैच रविवार को स्पोर्टिंग यूनियन बनाम बजरंग स्पोर्टिंग सीनियर के बीच 30-30 ओवर का स्थानीय सीएच हाई स्कूल के मैदान में खेला गया. टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए स्पोर्टिंग यूनियन की टीम ने अपने सभी विकेट खोकर 26.2 ओवर में 183 रन बना सकी.

The Royal’s
Pitambara
Pushpanjali
Sanjeevani

जवाबी पारी खेलने उतरी बजरंग स्पोर्टिंग सीनियर की टीम अपने सभी विकेट खोकर 26.5 ओवर में 149 रन ही बना सकी. मैन ऑफ द मैच का खिताब स्पोर्टिंग यूनियन के ऑलराउंडर पंकज सिंह को मिला.

 

इसे भी पढ़ें : Ranchi शहर का पारा गिरा, ठंड से बचाने को 1000 जरुरतमंदों को बांटे कंबल

Related Articles

Back to top button