न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें
bharat_electronics

राम देश की पहचान और सुशासन के प्रतीक : विजय

नेताजी सुभाष चंद्र बोस की पोती घोषित करेंगी प्रत्याशी का नाम

136

अखिल भारत हिंदू महासभा के झारखंड प्रदेश अध्यक्ष ने की बैठक

eidbanner

Latehar : अखिल भारत हिंदू महासभा के झारखंड प्रदेश अध्यक्ष विजय कुमार मिश्रा ने कहा कि महासभा स्वतंत्र रूप से साल 2019 का चुनाव लड़ेगी. हालांकि, संगठन ने अभी तक लड़ने वाली सीटों की संख्या तय नहीं की है. वे रविवार को कामता स्थित अधिवक्ता लाल अरविंद नाथ शाहदेव के आवास परिसर में सभा को संबोधित कर रहे थे.

भ्रष्टाचार में हो रहा इजाफा ही हमारा मुख्य चुनावी मुद्दा होगा

उन्होंने कहा कि  हम अपने चुनाव चिन्ह पर चुनाव लड़ेंगे और जल्दी ही सीटों की संख्या पर आखिरी फैसला लेंगे. हम ये घोषणा करते हैं कि महासभा अपनी पांचों विचारधाराओं के साथ ही लोकसभा का आम चुनाव लड़ेगी. गठबंधन की संभावना पर कहा कि ये निर्णय और परिस्थिति पर निर्भर करेगा. श्री मिश्रा ने आश्चर्य जताया कि कौन सी पार्टी है जो हमारी सख्त और ​अटल विचारधारा के करीब आना चाहेगी. उन्होंने ये भी साफ किया कि चुनाव में अयोध्या में राम मंदिर का मुद्दा, हिंदुत्व की विचारधारा को देश में स्थापित करना और भ्रष्टाचार में हो रहा इजाफा ही हमारा मुख्य चुनावी मुद्दा होगा.

मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार को भाजपा का वादा पूरा करने के लिए राम मंदिर बनवा देना चाहिए. उन्होंने कहा कि अखिल भारत हिंदू महासभा साल 1949 से ही राम मंदिर के लिए कानूनी लड़ाई लड़ रही है. राम हमारे देश की पहचान हैं और सुशासन के प्रतीक हैं.

प्रत्याशी के रूप में अरविंद का नाम प्रस्तावित

कामता हुई बैठक के दौरान 17 फरवरी को चतरा में आयोजित अधिवेशन को लेकर विस्तार से चर्चा की गयी. साथ ही चतरा लोकसभा से प्रत्याशी के रूप में अधिवक्ता अरविंद नाथ शाहदेव का नाम अग्रसारित किया गया. प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि चतरा के अधिवेशन में अखिल भारत हिंदू महासभा की नेता और नेता जी सुभाष चंद्र बोस की पोती राजश्री चौधरी का आगमन होगा और संभवत: उन्हीं के द्वारा प्रत्याशी का नाम जारी किया जाएगा. इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में हिंदूवादी नेताओं के साथ संत व महात्मा मौजूद रहेंगे.

ये थे बैठक में मौजूद

अखिल भारत हिंदू महासभा की ओर से अधिवक्ता लाल अरविंद नाथ शाहदेव का नाम प्रत्याशी के रूप में अग्रसारित किए जाने की सूचना से आसपास के इलाके में हर्ष का माहौल हो गया. अधिवक्ताओं के साथ स्थानीय ग्रामीणों ने बैठक के बाद खुशी का इजहार किया. इस मौके पर राष्ट्रीय पर्यवेक्षक चुनाव प्रभारी राजेश कुमार शाही, प्रदेश उपाध्यक्ष सह पलामू प्रमंडलीय प्रभारी सत्येंद्र नाथ शाहदेव, सुरेश राम, राजेश कुमार, राजकुमार पंडा, अमर कुमार, राहुल कुमार, मदन पाण्डेय, रंजीत कुमार, रुपेश पैथ समेत बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

dav_add
You might also like
addionm
%d bloggers like this: