Main SliderWest Bengal

राम मंदिर निर्माण की बधाई देने पर हसीन जहां को मिली रेप और जान से मारने की धमकी

Kolkata. भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां हमेशा अपने बेबाक बयानों के लिए सुर्खियों में रहती हैं. हालांकि इसको लेकर उन्हें कई बार आलोचनाओं का भी शिकार होना पड़ा है. इसी तरह गत 5 अगस्त को हसीन जहां द्वारा सोशल मीडिया पर राम मंदिर निर्माण को लेकर पूजन के लिए बधाई देने पर कुछ लोगों ने उन्हें दुष्कर्म के साथ जान से मारने की धमकी दी है. सोशल मीडिया पर उनके साथ गाली-गलौज भी की गई है. हसीन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मामले का संज्ञान लेने का अनुरोध किया है.

ये भी पढ़ें- पलामू: शिक्षक-BEO मारपीट मामला पहुंचा थाना, दोनों ओर से दर्ज कराई गई प्राथमिकी

हसीन ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि 5 अगस्त को जब अयोध्या में श्रीराम मंदिर का भूमि पूजन हुआ तो मैंने देश के समस्त हिंदू समाज को मुबारकबाद दी, क्योंकि हिंदू समाज भी हम मुस्लिम समाज के त्योहारों पर हमें बधाई देता है. लेकिन कुछ लोगों को यह नागवार गुजरा और उन्होंने मुझे सोशल मीडिया पर गालियां, जान से मारने और यहां तक की दुष्कर्म करने की धमकी भी दी है.

advt

मोदी, शाह और ममता से लगाई गुहार

इस मामले में हसीन ने लिखा है कि देश के पीएम नरेंद्र मोदी जी, गृह मंत्री अमित शाह जी, बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जी तथा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अनुरोध है कि प्रशासन को इस मामले पर संज्ञान लेने का आदेश दें. हम सर्वधर्म समभाव रखने वाले देश के निवासी हैं, जहां ऐसी बात बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है और इससे मैं बेहद दुखी हूं. हसीन ने कहा है कि वह कोलकाता स्थित पुलिस मुख्यालय लाल बाजार में भी इसकी शिकायत करेंगी.

शुभचिंतकों को दी मंदिर निर्माण की बधाई

हसीन जहां ने जो पोस्टर शेयर किया है उसपर श्रीराम और राम मंदिर की तस्वीर बनी हुई है. साथ ही उसपर लिखा है, ‘अयोध्या में श्रीराम मंदिर की भूमिपूजन के लिए समस्त हिंदू समाज को दिली मुबारकबाद. ढेर सारी शुभकामनाएं. हसीन जहां’ कैप्शन में उन्होंने कई तरह के इमोजी का इस्तेमाल किया.

adv

2018 में चर्चा में आई थीं हसीन जहां

साल 2018 में हसीन जहां उस वक्त चर्चा में आई थीं जब उन्होंने मोहम्मद शमी पर फिक्सिंग तक का आरोप लगा दिया था. हसीन जहां की जांच बीसीसीआई को भी करनी पड़ी थी. हालांकि, उन्हें क्लीन चिट दे दी गई. इसके अलावा हसीन जहां ने शमी के भाई पर दुष्कर्म का गंभीर आरोप तक लगा दिया था. यही नहीं, उन्होंने शमी पर कई महिलाओं से संबंध होने का आरोप भी लगाया था, हालांकि जांच में कुछ साबित नहीं हो सका.

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button