ChaibasaDharm-JyotishJharkhand

Rakshabandhan in Chaibasa: रक्षाबंधन पर सूनी नहीं रही सीआरपीएफ जवानों की कलाइयां, रोट्रेक्‍ट क्‍लब की बहनों ने बांधी राखी

Chaibasa : रोट्रेक्ट क्लब चाईबासा ने सीआरपीएफ-174 बटालियन के चाईबासा कैंप में रक्षाबंधन कार्यक्रम का आयोजन क‍िया. यह कार्यक्रम एसआर रूंगटा ग्रुप की ओर से प्रायोजित था. कार्यक्रम में सीआरपीएफ-174 बटाल‍ियन के इंस्‍पेक्टर कृपाशंकर ति‍वारी ने कहा क‍ि अपने घर से दूर रहकर कर्तव्य का पालन कर रहे जवानों की कलाई रोट्रेक्ट क्लब ने सूनी नहीं रहने दी. यह एहसास कराया कि हमसब एक परिवार हैं. भारत माता की संतान हैं. इंस्‍पेक्टर आलोक कुमार श्रीवास्तव ने नारी की गरि‍मा और उनके सम्मान की रक्षा का वादा किया. उन्होंने कहा कि भाई-बहन के रिश्ते की भावना सिर्फ रक्षाबंधन के दिन ही नहीं, हमेशा होनी चाहिए. सभी महिलाओं के प्रति होनी चाहिए. इंस्‍पेक्टर रंजीत कुमार यादव ने रोट्रेक्ट क्लब चाईबासा के द्वारा किये गये कार्यों की सराहना की.

कार्यक्रम में बटालियन के लगभक 80 जवानों की कलाई पर राखी बांधी गयी. वहीं बहनों ने जवानों का मुंह मीठा करवाया. जवानों ने देश और देश की नारी शक्ति की रक्षा का वादा किया. मौके पर रोट्रेक्ट क्लब चाईबासा के अध्यक्ष सदाशिव खत्री, सचिव विनय दोदराजका, कार्यक्रम संयोजक विकास गुप्ता, राकेश पोद्दार, सौरभ मुंघडा, विष्‍णु भुत, राहुल सर्राफ, रोटरी चाईबासा के अध्यक्ष रितेश मुंधडा, सचिव सौरभ प्रसाद, सीआरपीएफ सब-इंस्पेक्टर नवीन चैहान, असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर बिजेन्द्र कुमार सहित क्लब के अन्य सदस्य एवं बहनें उपस्थित रहे.

ये भी पढ़ें- चाईबासा शहर के बाद अब हाट गम्हरिया में भालुओं का आतंक, किसान पर हमला कर सिर और चेहरा नोंच डाला

Related Articles

Back to top button