Crime NewsLead NewsNational

Rajouri Encounter: जम्मू कश्मीर के राजौरी में आतंकवादी ढेर, सेना के एक JCO शहीद, एनकाउंटर जारी

राजौरी जिले के थानामंडी इलाके के जंगल में सर्च ऑपरेशन के दौरान हुई मुठभेड़

Srinagar : जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले में गुरुवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में राष्ट्रीय राईफल के एक जेसीओ (JCO) शहीद हो गए हैं. सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच थानामंडी इलाके में हुई इस मुठभेड़ में जेसीओ के शरीर में गोलियां लगने से वो घायल हो गए. इसके बाद उन्हें गंभीर हालत में तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. जहां कुछ देर बाद उन्होंने दम तोड़ दिया. राजौरी की पुलिस अधीक्षक शीमा नबी कसबा ने बताया कि, इलाके में मुठभेड़ अभी जारी है.

इसे भी पढ़ें :गढ़वा जिला परिवहन पदाधिकारी व पुलिस ने अवैध बालू लदे 11 ट्रक जब्त किये

 

सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बल पर किया हमला

Catalyst IAS
ram janam hospital

सुरक्षा बलों को आज सुबह राजौरी जिले के थानामंडी इलाके के जंगल में कुछ आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी. जिसके बाद सुरक्षा बलों ने यहां अपना तलाशी अभियान जारी किया था. तलाशी अभियान के दौरान ही कुछ आतंकवादियों ने सुरक्षा बल पर हमला कर दिया. जिसके बाद इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच जमकर गोलीबारी शुरू हो गई.

The Royal’s
Pushpanjali
Sanjeevani
Pitambara

इसे भी पढ़ें :BIG NEWS : ममता बनर्जी को बड़ा झटका, हाईकोर्ट ने चुनाव बाद हिंसा पर CBI जांच का दिया आदेश

 

सेना ने भी जवाबी फायरिंग

सेना के एक अधिकारी ने बताया कि, “सर्च ऑपरेशन के दौरान अचानक आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी जिसके बाद सेना ने भी जवाबी फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान एक JCO घायल हो गया जिन्हें अस्पताल ले जाया गया. ANI न्यूज एजेंसी के अनुसार, “राष्ट्रीय राईफल के एक जेसीओ (JCO) को इस मुठभेड़ के दौरान गोली लगने के चलते घायल हो गए जिन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. जहां उन्होंने कुछ देर बाद दम तोड़ दिया.”

इसे भी पढ़ें :Jharkhand: सरकारी तंत्र का निकम्मापन, 2 माह में भी नहीं तैयार हुई यास से नुकसान की रिपोर्ट, केंद्र की मदद से रहना होगा वंचित

इस महीने दूसरी मुठभेड़

बता दें कि, जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में ये इस महीने सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच दूसरी मुठभेड़ है. इससे पहले 6 अगस्त को हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया था

 

Related Articles

Back to top button