न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

2019 का लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे रजनी सर, किसी को समर्थन भी नहीं देंगे

रजनीकांत ने चेतावनी दी है कि कोई भी राजनीतिक दल उनकी तस्वीर या पार्टी के चिन्ह का इस्तेमाल अपने प्रचार के लिए न करे.

45

Chennai :  दक्षिण भारत के सुपरस्टार रजनीकांत  यानी रजनी सर 2019 में होने वाला लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे.   रजनीकांत ने यह ऐलान कर दिया है.  उन्होंने कहा है कि वे खुद और उनकी पार्टी 2019 कालोकसभा चुनाव नहीं लड़ने जा रहे हैं. रजनीकांत किसी भी राजनीतिक दल को समर्थन भी नहीं देंगे. बता दें कि रजनीकांत ने चेतावनी दी है कि कोई भी राजनीतिक दल उनकी तस्वीर या पार्टी के चिन्ह का इस्तेमाल अपने प्रचार के लिए न करे.  रजनीकांत के अनुसार उनकी पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव में किसी भी राजनीतिक दल को समर्थन नहीं देगी.  इस वजह से किसी को मेरी तस्वीर या रजनी मक्कल मंद्रम के नाम वाले झंडे का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए.  कहा कि रजनी फैन क्लब का इस्तेमाल किसी भी पार्टी के समर्थन या प्रचार के लिए नहीं होगा. इस क्रम में  रजनीकांत ने कहा है कि तमिलनाडु में मुख्य समस्या पानी की है. 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में उसे ही वोट दें, जो केंद्र से पानी की समस्या का समाधान करवा सके. साथ ही, उसे लागू भी करे.

mi banner add

रजनीकांत के प्रतिद्वंदी कमल हासन लोकसभा चुनाव लड़ेंगे

बता दें कि राजनीति में शामिल होने के बाद से ही रजनीकांत को लेकर तरह-तरह के कयास लगाये जा रहे थे कि वे किसी राजनीतिक दल में शामिल हो सकते हैं.  जान लें कि रजनीकांत ने 31 दिसंबर, 2017 को राजनीति में आने की इच्छा जाहिर की थी.  हालांकि, उन्होंने अब तक राजनीतिक पार्टी का गठन नहीं किया है. केवल अपने फैन क्लब्स को रजनी मक्कल मंद्रम में बदल दिय. माना जा रहा था कि चुनाव नजदीक आने पर इसे पार्टी में बदल दिया जायेगा.  लेकिन  रजनीकांत के प्रतिद्वंदी कमल हासन लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं.  इसके लिए उन्होंने मक्कल नीधि मैयम नाम से पार्टी का गठन किया है.

कमल हासन ने कहा है कि वे हम किसी भी दागी राजनीतिक के साथ नहीं खड़े होंगे.  बता दें कि कमल हासन  तमिलनाडु और पुड्डुचेरी की सभी 40 सीटों पर लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी में है.

इसे भी पढ़ें : अलगाववादी नेता मीरवाइज उमर फारूक,  शबीर शाह सहित अन्य की सुरक्षा वापस

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: