BiharBihar Election 2020Bihar Updates

बिहार चुनाव में राजनाथ सिंह और योगी की इंट्री, CAA, राम मंदिर, Article 370, पाकिस्तान भाषण में छाये रहे

नागरिकता कानून (CAA ) बनाना हमारा संकल्प था. इस संकल्प को हमने पूरा किया, भारत का विभाजन नहीं होना चाहिए था

Patna : बिहार चुनाव में बुधवार को रक्षामंत्री राजनाथ सिंह भागलपुर के कहलगांव में रैली को संबोधित किया. राजनाथ सिंह ने तीन तलाक, अयोध्या राम मंदिर और कश्मीर से धारा 370 खत्म करने का जिक्र करते हुए मोदी सरकार की उपलब्धियों को गिनाया. कहा कि सभी वादे हमारी सरकार ने पूरे किया. इसी क्रम में उन्होंने भारत विभाजन का जिक्र करते हुए कहा कि यह नहीं होना चाहिए था. इसी संदर्भ में CAA के बारे में बताया.
उधर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जमूई में रैली को संबोधित किया. रैली में पाकिस्तान और जय श्रीराम का जिक्र कई बार हुआ. योगी आदित्यनाथ ने पाकिस्तान मुद्दे पर विपक्ष पर जमकर निशाना साधा.

Jharkhand Rai

इसे भी पढ़ेःअभिनेत्री दीप्ति नवल को पड़ा दिल का दौरा, हालत स्थिर

पाकिस्तान में जो अल्पसंख्यक रह गये लगातार उन पर जुल्म ढाया जा रहा है

राजनाथ सिंह ने रैली में कहा कि नागरिकता कानून (CAA ) बनाना हमारा संकल्प था. इस संकल्प को हमने पूरा किया है. उन्होंने इसका कारण बताते हुए. कहा कि भारत का विभाजन नहीं होना चाहिए था. उस समय लग रहा था कि जैसे भारत माता के टुकड़े किये जा रहे हों. हम लोग नहीं चाहते थे कि भारत का विभाजन हो. विभाजन के बाद वहां (पाकिस्तान) में जो अल्पसंख्यक रह गये लगातार उन पर जुल्म ढाया जा रहा था.

हमारी पार्टी (भाजपा)ने संकल्प लिया था कि जिस दिन संसद में स्पष्ट बहुमत मिलेगा उत्पीड़न के शिकार अल्पसंख्यकों को भारत लाया जायेगा. उन्हें भारत लाकर नागरिकता दी जायेगी. कहा कि अपने इस संकल्प को पूरा करने के लिए ही हमने CAA पास किया.

Samford

राहुल गांधी या ओवैसी ही पाकिस्तान की तारीफ कर सकते हैं

योगी आदित्यनाथ ने जमूई में रैली को संबोधित करते हुए लालू यादव पर निशाना साधा. कहा कि आज जो राशन मोदी और नीतीश जी के कारण गरीबों को मिल रहा है, ये राशन लालू के शासनकाल में गरीबों को क्यों नहीं मिल पाता था? मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सभा में पाकिस्तान और जय श्रीराम का जिक्र भी कई बार हुआ.
कहा कि आजकल कांग्रेस के कुछ नेता पाकिस्तान की तारीफ कर रहे हैं. उन्होंने राहुल गांधी और ओवैसी पर प्रहार करते हुए कहा कि राहुल गांधी या ओवैसी ही केवल पाकिस्तान की तारीफ कर सकते हैं.

इसे भी पढ़ेःजानिए, किस आईपीएस ने कहा- महाभ्रष्ट नेताओं और अधिकारियों के बारे में जानकर भी शहादत दी पुलिसकर्मियों ने

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: