ChaibasaJamshedpurJharkhand

Jamshedpur: हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाने में जुटे हैं राजकुमार, शहर लेकर से गांवों तक बांटे हजारों तिरंगे

Jamshedpur : भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष राजकुमार सिंह आजादी के अमृत महोत्सव के शुभ अवसर पर प्रधानमंत्री आदरणीय श्री नरेंद्र मोदी जी के आह्वान पर चलाये जा रहे “हर घर तिरंगा” अभियान के अंतर्गत हजारों तिरंगों का वितरण कर चुकें हैं. इस अभियान को सफल बनाने के लिए राजकुमार सिंह पिछले आठ दिनों से लगातार पूरे जिले में घूम-घूम कर तिरंगों को वितरण कर रहे हैं. वह अब तक बागबेड़ा, करनडीह, परसूडीह, बर्मामाइंस मुखी बस्ती, घाटशिला अनुमंडल के मउभंडार पंचायत, कशीदा पंचायत तथा घाटशिला पंचायत, जमशेदपुर पश्चिम विधानसभा के उलीडीह, डिमना रोड, मानगो, सोनारी तथा बिष्टुपुर की धतकीडीह मेडिकल बस्ती आदि का दौरा कर सैकड़ों झंडे बांट चुके हैं. इसके अलावा राजकुमार सिंह ने डोखाटोला और टुपुडांग जैसे आदिवासी बहुल गांवों इलाकों में जाकर किसानों के बीच तिरंगा वितरण किया है.

रविवार को राजकुमार सिंह ने गदड़ा पंचायत के आदिवासी बहुल टुपुडांग गांव में कृषि कार्य में लगे किसानों के बीच तिरंगा झंडा का वितरण कर उनसे अपने घरों पर लगाने का अनुरोध किया. राजकुमार सिंह की ओर से चलाये गये इस अभियान का नेतृत्व जमशेदपुर प्रखंड के उप प्रमुख शिव हांसदा ने किया. शनिवार को राजकुमार ने उलीडीह तथा मानगो मंडल में भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के घर पर जाकर उन्हें तिरंगा देते हुए उन्हें आग्रह किया था कि वे अपने इलाके में लोगों के बीच इन राष्ट्रध्वज का वितरण कर इन्हें लगाने के लिए प्रेरित करें.

ये भी पढ़ें- Adityapur Suraj Murder Case: सूरज के शव के साथ आदित्यपुर थाना में परिजनों ने किया हंगामा, गोली मारकर कर दी गई थी हत्‍या

Sanjeevani

Related Articles

Back to top button