Fashion/Film/T.V

रजनीकांत की फिल्म ‘पेट्टा’ का ट्रेलर रिलीज, नये अवतार में दिखे नवाजुद्दीन सिद्दीकी

NW Desk: रजनीकांत की मूवी पेट्टा का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. रजनीकांत की ‘2.0’ में जिस तरह से अक्षय कुमार का अलग अवतार दिखे थे, उसी तरह अब ‘पेट्टा’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक अलग रूप में नजर आने वाले हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. अक्षय की तरह नवाजुद्दीन भी इस फिल्म में एक विलेन के रूप में नजर आएंगे.

पेट्टा में रजनीकांत का कैरेक्‍टर

इस फिल्म में रजनीकांत एक कॉलेज के प्रबंधक के रूप में नजर आने वाले हैं, जिसका नाम काली है. फिल्म का ट्रेलर बहुत ही दमदार है और इस फिल्म में एक बार फिर रजनीकांत का एक्शन नजर आने वाला है. हाल ही में रजनीकांत के 68वें जन्मदिन पर इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया. तभी से रजनीकांत के फैन्स को इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार था.

ट्रेलर में रजनीकांत दो अवतारों में नजर आ रहे हैं. इसमें एक में वह मूछों और दूसरी में दाढ़ी के साथ नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में रजीकांत की 1990 के दशक की पुरानी तस्वीरें दिखाई गयी हैं. ‘पेट्टा’ रजनीकांत और कार्तिक सुब्बाराज की एक-साथ पहली फिल्म है.

advt

हाल ही में रजनीकांत ने कहा था कि कार्तिक ने उन्हें रजनीकांत के बड़े प्रशंसक की तरह निर्देशित किया. उन्होंने कहा था, ‘कार्तिक का कहानियां बयां करने का बिल्कुल अलग अंदाज है.’ कार्तिक के बारें में रजनीकांत ने कहा था, ‘उन्होंने (कार्तिक) रजनीकांत के असली प्रशंसक की तरह इस फिल्म को निर्देशित किया.

‘पेट्टा’ 1990 के दशक की मेरी फिल्मों की मजेदार याद की तरह है. कार्तिक ने मुझसे उस तरह का काम कराया, जो मैं तीन से चार दशक पहले किया करता था.” रजनीकांत ने ‘पेट्टा’ को खूबसूरत फिल्म के रूप में वर्णित किया, जो त्योहार में रिलीज के लिए उपयुक्त है. यह फिल्म अगले 10 जनवरी को ‘पोंगल’ के अवसर पर रिलीज होने वाली है.

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button