न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रिलीज के साथ ही सुर्खियों में छायी रजनीकांत की फिल्म 2.0, टूटेंगे कई रिकॉर्ड्स ?

35

NW Desk: सुपर स्टार रजनीकांत के फैंस का इंतजार आज खत्म हो गया. रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2. 0 रिलीज़ हो गई. फिल्म के रिलीज से पहले ही इसे काफी अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है. लोगों ने इस फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया था. रजनीकांत की फिल्म को लेकर दीवानगी का आलम ये है कि ये फिल्म रिलीज़ से पहले 120 करोड़ की एडवांस बुकिंग करा चुकी है. रजनी के फैंस ने अपनी परम्परा को निभाते हुए देश के कई हिस्सों में सिनेमाघरों के बाहर उत्सव मनाया है. कई शहरों में सुबह छह बजे शो शुरू हुए हैं.

टूटेंगे कई रिकॉर्ड्स ?

साउथ इंडिया के सिनेमाघरों में देर रात से ही लोग टिकट लेने के लिए कतार में खड़े दिखे. सिनेमाघरों के बाहर जमकर आतिशबाजी भी हुई. दक्षिण भारत और मुंबई में उनका उत्साह आज फूट पड़ा और पूजा पाठ के साथ आतिशबाज़ी करते हुए उन्होंने इस फिल्म का स्वागत किया. इस फिल्म की कमाई बेहद ज्यादा बढ़ने की संभावना बनी है. वही अब कहा जा रहा है कि रिलीज़ के बाद ये फिल्म 2017 की सबसे ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली 2 के भी सभी रिकॉर्ड तोड़ देगी.

फिल्म के जानकारों का कहना है कि 2.0 फिल्म एक दिन में 100 करोड़ का कारोबार कर नया रिकॉर्ड बना सकती है. फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट के अनुसार, फर्स्ट डे के मामले में 2.0 ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का रिकॉर्ड तोड़ सकती है. ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर पहले दिन सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म का रिकॉर्ड बनाया था.

साउथ के कई शहरों में 2.0 देखने वालों की सिनेमाघरों में 95 प्रतिशत ऑक्युपेंसी थी. हालांकि उत्तर भारत में 35 से 40 प्रतिशत तक. वही गुरुवार को कामकाजी दिन है. कोई छुट्टी का दिन नहीं है, ऐसे में साउथ को छोड़ कर देश के बाकी हिस्सों में आज के दिन में दर्शकों की संख्या भरपूर नहीं होगी. 2.0 भारत में 7850 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. नार्थ अमेरिका में 850, यूके में 300, यूरोप में 500 और साऊथ एशिया में करीब 100 स्क्रीन्स पर रिलीज़ हुई है.

विलेन के तौर पर नजर आये अक्षय

2.0 एक साइंस फिक्शन फिल्म है. इसमें रजनीकांत एक बार फिर रोबोट बने हैं. एस शंकर के निर्देशन में बनी मूवी के वीएफएक्स होश उड़ाने वाले हैं. फिल्म के वीएफएक्स पर भारी भरकम खर्च किया गया है. ये 2010 की मूवी रोबोट का सीक्वल है. इस मूवी में अक्षय कुमार एक विलेन की भूमिका में नजर आये हैं. फिल्म के रिलीज से पहले ही अक्षय का लुक और उनका मेकअप काफी सुर्खियों में रहा है. फिल्म में अपने लुक में आने के लिए मेकअप में अक्षय कुमार को छह घंटे का समय लगता था. 2.0 में आने वाले दिनों में मोबाईल से होने वाले ख़तरे को बताया है.

वही रजनीकांत की बेटी सौंदर्या ने फिल्म को देखने के बाद ट्वीट कर इसकी तारीफ की है. सौंदर्या ने ट्वीट कर लिखा- ”ओह माई गॉड. 2.0 इस दुनिया से परे है.” सौंदर्या के अलावा भी कई लोगों ने फिल्म देख ली है. उन्होंने रजनीकांत की फिल्म के क्लाइमेक्स की तारीफ की है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: