न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रजनीकांत ने की मोदी की तारीफ, मजबूत व्यक्ति बताया, कहा, भाजपा विपक्षी दलों के लिए खतरनाक  

भाजपा नेतृत्व वाले राजग के खिलाफ विपक्षी दलों के एकजुट होने के संदर्भ में सुपर स्टार रजनीकांत ने मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मजबूत व्यक्ति प्रतीत हो रहे हैं.

27

NewDelhi : भाजपा नेतृत्व वाले राजग के खिलाफ विपक्षी दलों के एकजुट होने के संदर्भ में सुपर स्टार रजनीकांत ने मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मजबूत व्यक्ति प्रतीत हो रहे हैं.  भाजपा अपने प्रतिद्वंद्वियों के लिए खतरनाक है.  बता दें कि सोमवार को दिये अपने बयान पर रजनीकांत स्पष्टीकरण दे रहे थे. इस क्रम में रजनीकांत ने कहा कि उन्होंने केवल विपक्षी दलों के संदर्भ में टिप्पणी की थी. जान लें कि सोमवार को मीडिया के साथ हुई अपनी बातचीत का जिक्र करते हुए रजनीकांत ने कहा कि उनसे पूछा गया था कि भाजपा को हराने के लिए कई दल हाथ मिला रहे हैं और वाकई में क्या भाजपा खतरनाक पार्टी है? कहा कि विपक्षी दलों को मेरा जवाब था कि अगर वे सोचते हैं कि भाजपा खतरनाक है, तो भाजपा उनके लिए खतरनाक पार्टी है.  हालांकि, रजनीकांत ने पत्रकारों से कहा कि भाजपा सचमुच खतरनाक है या नहीं, इस बारे में जनता फैसला करेगी. लेकिन प्रधानमंत्री मोदी का एक तरह से समर्थन करते हुए रजनीकांत कहा कि मोदी लामबंदी हो रहे 10 लोगों की तुलना में ज्यादा मजबूत हैं.

इसे भी पढ़ें : सीबीआई की स्थिति बिना कप्तान के जहाज की तरह,   विजय माल्या, मेहुल चोकसी मामले में असमंजस बरकरार

एक आदमी के खिलाफ जब 10 लोग आते हैं, तो मजबूत कौन है ?

silk_park

ऐसे समय में जब विपक्षी दल 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए मोदी सरकार के खिलाफ बड़ा गठबंधन बनाने के प्रयास में है, रजनीकांत की यह टिप्पणी के मायने हैं. विपक्षी दलों के गठबंधन की संभावना को लेकर रजनीकांत ने कहा एक आदमी के खिलाफ जब 10 लोग आते हैं, तो मजबूत कौन है ? वे 10 लोग या वह व्यक्ति, जिसके खिलाफ वे गठबंधन कर रहे हैं.  अगर 10 लोग एक व्यक्ति के खिलाफ जंग छेड़ेंगे तो कौन मजबूत है?’ यह पूछे जाने पर कि क्या मोदी मजबूत हैं, अपने बयान के जरिए क्या वह और स्पष्ट करना चाहेंगे, इस पर रजनीकांत ने कहा कि वह इससे ज्यादा क्या कह सकते हैं.  क्या मोदी बहुत मजबूत हैं, यह सवाल पूछे जाने पर रजनीकांत ने हंसते हुए कहा कि यह 2019 में पता चलेगा.  भाजपा के साथ समझौता करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इस पर बाद में फैसला होगा.  बता दें कि रजनीकांत पहले ही घोषणा कर चुके हैं कि वह राजनीतिक पारी का आगाज करेंगे और अगले विधानसभा चुनाव में राज्य की सभी 234 सीटों पर उतरेंगे.

इसे भी पढ़ें : राफेल मामला फिर गर्माया, कांग्रेस ने कहा, भाजपा सरकार और दसॉ के बीच मैच फिक्स्ड है  

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: