Fashion/Film/T.V

बेयर ग्रिल्स के साथ रजनीकांत, कहा- TV में आया क्योंकि शो असल जिंदगी का रोमांच देने वाला है

Chennai: सुपरस्टार रजनीकांत ने कहा है कि उन्होंने रोमांचक शो के जरिये छोटे पर्दे पर आने का फैसला इसलिए लिया क्योंकि उस शो में उन्हें असल जिंदगी का मनोरंजन मिलने वाला था. 

गौरतलब है कि 69 वर्षीय अभिनेता ने चार दशक पर पहले फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. अभिनेता ने ‘इन टू दी वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ के एपिसोड की शूटिंग मैसूर में शुरू की.

शो में जल संरक्षण के मुद्दे पर भी बात की जाएगी. इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी डिस्कवरी चैनल पर बेयर ग्रिल्स के मशहूर शो ‘ मैन वर्सेस वाइल्ड’ में नजर आये थे.

इसे भी पढ़ें- चाईबासा जेल ब्रेक मामले में झारखंड हाइकोर्ट ने एसपी को किया तलब, सशरीर उपस्थित होने का आदेश

adv

क्या कहा रजनीकांत ने

रजनीकांत ने कहा कि इन टू दी वाइल्ड एक अनोखा शो है जिसमें एक्शन है और एक उद्देश्य भी जो समाज की भलाई से जुड़ा है. इसलिए जब डिस्कवरी के अधिकारियों ने मुझे असल जिंदगी के रोमांच और मनोरंजन वाले इस शो का प्रस्ताव दिया तो मैं सिनेमा में चार दशक से भी अधिक समय तक काम करने के बाद टीवी पर आने को तैयार हो गया.

रजनीकांत ने कहा कि वह ‘सर्वाइवल चैलेंज का इंतजार कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि यह शो जल संरक्षण के संदेश को देश के हर घर तक पहुंचाने का सर्वश्रेष्ठ मंच है. वहीं ग्रिल्स की टीम ने बताया कि वह रजनीकांत के साथ काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हैं. 

इसे भी पढ़ें- बजट पूर्व #Rahul_Gandhi का PM Modi और वित्त मंत्री पर तंज, दोनों को अर्थव्यवस्था की जानकारी नहीं  कि आगे क्या करना है…

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button