JharkhandRamgarh

कमलेश नारायण शर्मा के परिजनों से मिले राजेश ठाकुर, लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति पर जतायी चिंता

Ranchi: झारखण्ड प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने रामगढ़ में विधि-व्यवस्था की स्थिति पर चिंता जतायी है. मंगलवार को वे और कार्यकारी अध्यक्ष शहज़ादा अनवर, बड़कागांव विधायक अम्बा प्रसाद, रामगढ़ विधायक ममता देवी समेत प्रदेश कांग्रेस के नेता मंगलवार को पतरातू सौंदा गये. वहां स्व कमलेश नारायण शर्मा के परिजनों से मुलाकात की.

इसे भी पढ़ें : पूर्व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने लोकसभा की सदस्यता से दिया इस्तीफा, जानें क्या कहा

ram janam hospital
Catalyst IAS

कमलेश की 16 अक्टूबर को उनके ही घर पर अपराधियों ने हत्या कर दी थी. मुलाकात के क्रम में राजेश ठाकुर ने परिजनों को ढाढस बंधाया. हरसंभव सहायता का भरोसा दिया. मीडिया से कहा कि कमलेश शर्मा हत्याकांड अत्यंत दुखद घटना. वे पार्टी के सम्मानित नेता थे. उनकी हत्या से सभी स्तब्ध हैं. उनका जाना इस क्षेत्र के लिए अपूर्णीय क्षति है. हालांकि अपराधी पकड़े गए हैं पर इस तरह की घटना पूरे समाज को शर्मसार करती है. व्यवस्था पर भी प्रश्नचिन्ह लगाती है.

The Royal’s
Sanjeevani
Pitambara
Pushpanjali

अपराधियों की शरणस्थली बने हैं कई घर

राजेश ठाकुर ने चिंता जताते हुए कहा कि यहां लोगों में विधि व्यवस्था को लेकर सवाल है. लोगों की भावना है कि कई घर यहां ऐसे हैं जो अपराधियों की शरणस्थली बन गए हैं. ऐसे घरों को चिन्हित कर उसे नेस्तनाबूद करने की जरूरत है. अपराधियों को जेल के सलाखों के पीछे भेजने की जरूरत है. पकड़े गए अपराधियों के अलावा ऐसे और लोगों को चिन्हित कर उन पर अंकुश लगाने की जरूरत है. वे इस संबंध में स्थानीय प्रशासन और राज्य के पुलिस कप्तान से भी बात करेंगे.

मौके पर राजेश ठाकुर ने स्थानीय निवासियों से भी बात की. इलाके में अपराधियों की बढ़ती गतिविधियों के संबंध में चिंता जतायी गयी. लोगों ने उनसे प्रशासनिक स्तर पर कड़ी कार्रवाई के संबंध में आग्रह किया. इस दौरान पार्टी की ओर से पार्टी प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद, रामगढ़ जिलाध्यक्ष मुन्ना पासवान, कांग्रेस नेता जेपी सिंह, मुकेश यादव भी उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें : बोकारो से आये युवक को होटल दिलाने के नाम पर बाइक पर बैठाया और छीन लिये 25 हजार

Related Articles

Back to top button