Main SliderNational

पार्टी से ‘छुट्टी’ के बाद सचिन के ट्विटर पर ‘कांग्रेस’ नहीं, लिखा- सत्य परेशान हो सकता है, पराजित नहीं

विज्ञापन
Advertisement

New Delhi: राजस्थान में जारी सियासी बवाल के बीच गहलोत सरकार ने सचिन पायलट को मंत्री पद से हटा दिया. इधर पार्टी ने भी कार्रवाई करते हुए सचिन को प्रदेश अध्यक्ष पद से हटा दिया. इस कार्रवाई के बाद सचिन पायलट ने ट्वीट किया है कि सत्य को परेशान किया जा सकता है, पराजित नहीं.

इससे पहले सचिन पायलट ने अपने ट्विटर बायो से डिप्टी सीएम हटा दिया. इसके अलावे कहीं भी कांग्रेस का जिक्र नहीं है. सचिन पायलट ने अपने ट्विटर बायो में लिखा है टोंक से विधायक, आईटी, दूरसंचार और कॉर्पोरेट मामलों के पूर्व मंत्र, भारत सरकार , कमीशन अधिकारी, प्रादेशिक सेना.

गौरतलब है कि गहलोत सरकार ने सचिन पायलट को डिप्टी सीएम पद से हटा दिया है. इसके साथ ही कांग्रेस ने राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष पद से सचिन पायलट की छुट्टी कर दी है. सचिन पायलट के अलावा उनके करीबी मंत्री विश्वेंद्र सिंह और रमेश मीणा को भी हटा दिया गया है.

राज्यपाल से मिले सीएम गहलो

इधर, पायलट को मंत्रिमंडल से निकाले जाने के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत राज्यपाल से मिलने राजभवन पहुंचे. माना जा रहा है कि उन्होंने राज्यपाल को राज्य में चल रहे सियासी घटनाक्रम से अवगत कराया. कहा ये भी जा रहा है कि राज्यपाल के सामने विधायकों की परेड भी कराई जा सकती है.

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button
Close
%d bloggers like this: