Main SliderNational

29 बार किया गया कॉल, फिर भी नहीं माने सचिन पायलट, बचेगी गहलोत सरकार?

विज्ञापन
Advertisement

Jaipur: सचिन पायलट को मनाने के लिए कांग्रेस पार्टी लगातार प्रयास करती रही लेकिन सचिन अपने जिद्द पर अड़े रहे है. लगातार दो दिनों तक मान मनौव्वल के बाद जब सचिन पायलट नहीं माने तो उनके ऊपर पार्टी ने अनुशासनात्मक कार्रवाई करते हुए उपमुख्यमंत्री और पीसीसी पद से हटा दिया गया.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सचिन पायलट को मनाने के लिए राहुल गांधी से लेकर प्रियंका गांधी वाड्रा तक कॉल किया लेकिन वे माने नहीं. इधर, सचिन के समर्थकों का कहना है कि मान-मनौव्वल के लिए कोई प्रयास नहीं किया गया. जबकि कांग्रेस नेताओं का कहना है कि वरिष्ठ नेताओं ने सचिन पायलट से कई बार बात की.

बताया जा रहा है कि राहुल गांधी ने सचिन पायलट से एक बार बात की है, वहीं, प्रियंका गांधी वाड्रा ने सचिन पायलट से 4 बार और अहमद पटेल ने 15 बार बात की. खबर है कि पी चिदंबरम ने 6 बार और केसी वेणुगोपाल से 3 बार सचिन पायलट को कॉल किया, इसके बाद भी सचिन पायलट नहीं माने और कांग्रेस विधायक दल की बैठक में नहीं आए.

राज्यपाल से मिले सीएम गहलो

इधर, पायलट को मंत्रिमंडल से निकाले जाने के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत राज्यपाल से मिलने राजभवन पहुंचे. माना जा रहा है कि उन्होंने राज्यपाल को राज्य में चल रहे सियासी घटनाक्रम से अवगत कराया. कहा ये भी जा रहा है कि राज्यपाल के सामने विधायकों की परेड भी कराई जा सकती है.

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
Close
%d bloggers like this: