न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

राजस्थानः वसुंधरा के खिलाफ कांग्रेस विधायक की अभद्र टिप्पणी, वीडियो वायरल

974

Jaipur: राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के खिलाफ कांग्रेस विधायक की अभद्र टिप्पणी वाला वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल, कांग्रेस विधायक रामलाल मीणा की ओर से पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के खिलाफ की गयी टिप्पणी के दौरान अमार्यादित भाषा के इस्तेमाल वाले एक वीडियो के वायरल होने से विवाद पैदा हो गया है.

कांग्रेस विधायक का अभ्रद बयान

राज्य की प्रतापगढ विधानसभा सीट से पहली बार कांग्रेस विधायक बने रामलाल मीणा ने रविवार को वीरावली में जनसमस्या की सुनवाई के दौरान कथित रूप से कहा था कि वसुंधरा राजे शराब की बोतले खोलने में व्यस्त रही जबकि विकास कार्य बाधित रहा.

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में मीणा ने कहा, ‘मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा किये जा रहे कार्यो के लिये तालियां बजायी जानी चाहिए. उन्होंने (गहलोत ने) सत्ता संभालते ही सही दिशा में काम करना शुरू कर दिया. वसुंधरा राजे शराब की बोतल खोलने में व्यस्त रही और काम नहीं किया.’ विधायक द्वारा राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री को लेकर दिए जा रहे विवादास्पद बयानों पर वहां मौजूद लोग हंस रहे थे और तालियां भी बजा रहे थे. इधर वीडियो सामने आती ही भाजपा ने कांग्रेस पर निशाना साधा और पार्टी पर ओछी राजनीति करने का आरोप लगाया है. 2018 के विधानसभा चुनाव में प्रतापगढ विधानसभा सीट पर मीणा ने भाजपा के हेमंत मीणा को 16680 मतों से हराकर जीत दर्ज की थी.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: