न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

प्रेम प्रसंग को लेकर हुई थी राजन तिर्की की हत्या, नाबालिग सहित तीन आरोपी गिरफ्तार

1,885

 Ranchi: 25 दिसंबर को सुखदेव नगर थाना क्षेत्र के मधुकम मुर्गा मैदान निवासी 20 वर्षीय युवक राजन तिर्की की हत्या कर दी गयी थी. प्रेम प्रसंग के चलते यह हत्या मृतक के तीन दोस्तों ने ही की थी. उनके नाम हैं, शुभम चौधरी, बिट्टू मिस्त्री और एक नाबालिग. दोस्तों ने साक्ष्य छुपाने के लिए शव को अधजली अवस्था में फेंक दिया था. पुलिस ने इन तीनों को छापेमारी क हुए गिरफ्तार किया है.

 सिटी एसपी के नेतृत्व में हुआ था टीम का गठन

हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने के लिए वरीय पुलिस अधीक्षक अनीश गुप्ता के द्वारा पुलिस अधीक्षक नगर सुजाता बिनापानी के नेतृत्व में एक टीम का गठन हुआ था. साक्ष्य और घटनास्थल के निरीक्षण के आधार पर पुलिस एक नाबालिग आरोपी तक पहुंची. उसने पूछताछ में बताया कि राजन तिर्की के साथ मारपीट कर उसकी हत्या कर दी गयी. इस कांड में शुभम चौधरी और बिट्टू मिस्त्री की संलिप्तता सामने आयी. राजन तिर्की का उसके दोस्त शुभम चौधरी के साथ किसी लड़की को लेकर विवाद चल रहा था.

 साक्ष्य छुपाने के लिए शव को जला दिया था

राजन तिर्की के चहेरे भाई ने पुलिस को बताया था कि रविवार की शाम राजन तिर्की, अंकित, बिट्टू मिस्त्री और शुभम चौधरी के साथ एक घर में था. इस बीच अंकित सिगरेट लाने चला गया. लौटकर आने पर उसने देखा कि बिट्टू और शुभम राजन के साथ मारपीट कर रहे हैं. इसके बाद राजन बेहोश हो गया था और कुछ ही देर के बाद उसकी मौत हो गयी. सभी ने मिलकर राजन तिर्की के शव को जला दिया. ताकि सबूत नहीं मिल सके. इसके बाद सभी ने मिलकर शव को तालाब के पास एक नाला में फेंक दिया. फिर कमरे की सफाई कर फरार हो गये. मधुकम के स्थानीय लोगों ने हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर रातू रोड गैलेक्सीया मॉल के पास सड़क भी जाम की थी.

इसे भी पढ़ेंः क्रीड़ा भारती के अधिवेशन में खेल को नयी दिशा दी जायेगी : चेतन चौहान

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: