Crime NewsFashion/Film/T.VLead NewsNational

विवादों में रहते हैं राज कुंद्रा, एक्ट्रेस सागरिका शोना का आरोप, न्यूड ऑडीशन के लिए कहा था

पोर्न फिल्म निर्माण के मामले में गिरफ्तार हुए हैं

Mumbai : एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और व्यवसायी राज कुंद्रा (Raj Kundra) को सोमवार की रात को मुंबई पुलिस के क्राइम ब्रांच ने अश्लील फिल्मों के निर्माण और उन्हें एप्स पर दिखाने के आरोप में अरेस्ट किया था. राज के गिरफ्तारी के बाद एक्ट्रेस और मॉडल सागरिका शोना सुमन (Sagarika Shona) का एक इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें वो राज पर गंभीर आरोप लगाते हुए उनपर कार्रवाई की मांग कर रही है.

इसे भी पढ़ें :CBSE 10th Result : आज नहीं आयेगा 10वीं का परिणाम, बिना रोल नंबर भी ऐसे देख सकेंगे रिजल्ट

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में कही थी ये बातें

सागरिका सुमन का फरवरी में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने राज कुंद्रा पर कई गंभीर आरोप लगाया था. इस दौरान एक्ट्रेस ने कहा था, मैं एक मॉडल हूं और मैं पिछले तीन-चार साल से इस इंडस्ट्री में काम कर रही हूं. मैंने बहुत ज्यादा काम नहीं किया है. लॉकडाउन के दौरान मेरे साथ कुछ ऐसी चीजें हुईं जिन्हें मैं शेयर करना चाहती हूं.

इसे भी पढ़ें :दुनिया के सबसे अमीर शख्स जेफ बेजोस आज भरेंगे अपने सपनों की उड़ान

advt

उमेश कामत ने किया था कॉल

आगे एक्ट्रेस ने कहा था, अगस्त 2020 में मुझे उमेश कामत जी का काल आया और मुझे एक वेब सीरीज का ऑफर दिया गया जिसे राज कुंद्रा प्रोड्यूस करने वाल थे. मैंने उनसे राज कुंद्रा के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया वह शिल्पा शेट्टी के पति हैं. जिसके बाद वो कहती है, मुझे वीडियो कॉल पर ऑडीशन के नाम पर न्यूड ऑडीशन का ऑफर मिला, जिसे मैंने मना कर दिया.

इसे भी पढ़ें :Bihar News : पानी भरे गड्ढे में कार पलटने से 5 दोस्तों की मौत, वाराणसी से लौट रहे थे कैमूर

कुल तीन लोग थे

वीडियो कॉल के बारे में सागारिका ने कहा, कुल तीन लोग थे. ये उमेश कामत थे. एक का चेहरा नहीं दिखा था. मुझे लगता है कि वे राज कुंद्रा थे क्योंकि उमेश कामत बार-बार राज कुंद्रा का नाम ले रहे थे कि जितने भी साइट्स चल रहे हैं वो उसके मालिक हैं. मुझे समझ नहीं आ रहा कि आखिर राज कुंद्रा को क्यों नहीं गिरफ्तार किया जा रहा है. उन्हें गिरफ्तार किया जाए. मीडिया में भी सब चीजें आ गई हैं. उनकी बहुत सारी साइट्स चल रही हैं. मुझे लगता है कि मुख्य कड़ी वहीं हैं.‘

इसे भी पढ़ें :महंगाई पर सियासत, कांग्रेस निकाल रही साइकिल रैली, भाजपा कह रही- वैट में हो कमी

कुंद्रा की कंपनी ने किया था इन्कार

हालांकि इस पर राज कुंद्रा की कंपनी की तरफ से बयान आया था कि सागरिका शोना का कोई वजूद नहीं है और ऐसे ही कोई राह चलते किसी पर कोई आरोप लगा दे तो ये खबर नहीं बन जाती. बता दें कि राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने कहा था कि राज के खिलाफ उनके पास पर्याप्त सबूत हैं.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: