न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

नहीं रही शो मैन राज कपूर की पत्नी, 87 साल की उम्र में निधन

लम्बे समय से थीं बीमार

211

New Delhi:  हिन्दी सिनेमा के शो मैन राज कपूर की पत्नी कृष्णा राज कपूर का सोमवार सुबह चार बजे निधन हो गया. 87 साल की उम्र में उन्होंने अंतिम सांस ली. बता दें कि उन्हें पिछले कई सालों से सांस लेने में दिक्कत हो रही थी. इधर कृष्णा राज कपूर के निधन की सूचना पाकर बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स ऋषि कपूर के घर शोक व्यक्त करने के लिए पहुंचने लगे हैं.

इसे भी पढ़ेंःनाना पाटेकर के बाद तनुश्री ने फिल्म मेकर विवेक पर लगाये गंभीर आरोप

जानकारी के अनुसार, कृष्णा राज कपूर का स्वास्थ्य बीते समय से ठीक नहीं था. कुछ दिनों पहले उनकी तबीयत और ज्यादा खराब हो गई थी, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

hosp3

1946 में राज कपूर से हुई थी शादी

कृष्णा राज कपूर की शादी राज कूपर के संग 1946 में उनकी शादी हुई थी. वे कपूर परिवार की सबसे सीनियर पर्सन थीं. उनके पांच  बच्चे हैं. रणधीर, ऋषि, राजीव, रीमा, रितु कपूर. कृष्णा राज कपूर करिश्मा, करीना, रणबीर, रिद्धिमा कपूर की दादी थीं.  ज्ञात हो कि 87 साल की उम्र में भी वो काफी एक्टिव थीं. उन्हें फैमिली पार्टी और मूवी प्रीमियर में भी देखा गया था. कुछ समय पहले उन्हें बेटे ऋषि कपूर के बर्थडे सेलिब्रेशन के वक्त में पेरिस में देखा गया था.

बॉलीवुड में शोक

कृष्णा राज कपूर के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है. कई सेलेब्स ऋषि कपूर के घर अपनी संवेदना व्यक्त करने पहुंच रहे हैं. वही कुछ ने सोशल मीडिया पर कृष्णा राज कपूर के निधन पर दुख जताया है.

उनके बेटे रणधीर कपूर ने पीटीआई को बताया, कि आज सुबह पांच बजे मेरी मां का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. उम्र भी इसमें एक बड़ा कारण रहा. उनके निधन से हम बेहद दुखी हैं.’  रणधीर कपूर ने बताया कि अंतिम संस्कार चेंबुर शवदाह गृह में किया जाएगा.

रणधीर कपूर ने अपनी मां के निधन पर दुख जताते हुए कहा, ”मुझे ये बताते हुए दुख हो रहा है कि मैंने आज सुबह अपनी मां को खो दिया है.”

रिद्धिमा कपूर ने दादी के निधन पर शोक जताते हुए इंस्टा पर उनके साथ एक फोटो शेयर की है. साथ ही कैप्शन में लिखा- ”मैं आपसे हमेशा प्यार करूंगी दादी. RIP.”

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: