न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बारिश का कहर : गिरी घर की दीवार, बिहार के चार लोगों की मौत, दो घायल

808

Dehradun : उत्तराखंड के देहरादून स्थित सीमाद्वार में तेज बारिश की वजह से एक घर की दीवार गिर गयी. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गयी. जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सभी एक ही परिवार के थे और बिहार के दरभंगा के तारसराय के मूल निवसी थी. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि सुबह करीब चार बजे दीवार गिरी. उस वक्त घर के सभी लोग सो रहे थे. जिसकी वजह से वो सभी दिवार की चपेट में आ गए.

इसे भी पढ़ें- स्वास्थ्य मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी की यूनिवर्सिटी को विभाग की हरी झंडी

घटना में संतोष साहनी, सुलेखा देवी, नीरज कुमार व धीरज कुमार की मौत हो गयी. वहीं प्रमोद साहनी और जगदीश साहनी इस घटना में बुरी तरह से घायल हो गए. गौरतलब है कि बारिश का कहर देश में अधिकांश जगहों पर बना हुआ है. जिसमें उत्तराखंड भी शामिल है. आए दिन भूस्खलन की घटनाएं होती रहती हैं. इसी के मद्देनजर देहरादून में भी चेतावनी जारी की गयी थी. ताकि किसी भी तरह की घटना से बचा जा सके. बारिश की वजह से देरहादून में बुधवार को सभी स्कूलों को बंद रखा गया है.

hosp3

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: