Jamshedpur

शादी के एक सप्ताह पहले राइमुनी का शव पेड़ से लटका मिला, प्रेमी व परिवार के लोगों पर हत्या की आशंका

बड़शोल के गौरीशोल गांव की रहने वाली थी, दुर्गापूजा के समय से ही प्रेमी के साथ रह रही थी राइमुनी

Badsol : बड़शोल थाना क्षेत्र के गौरीशोल गांव की रहने वाली राइमुनी नायक (16) प्रेम संबंध के बाद काफी प्रसन्न रहा करती थी. उसके माता-पिता ने उसे प्रेमी के घर पर रहने की भी अनुमति दे दी थी. इसके बाद 2 नवंबर को शादी की तिथि भी तय कर दी गई थी. इस बीच अचानक सोमवार की सुबह उसका पेड़ पर लटका हुआ बरामद किया गया. अब राइमुनी के परिवार के लोग हत्या की आशंका प्रेमी बेजो नायक और उसके परिवार के सदस्यों पर जता रहे हैं.

बहरागोड़ा केशरदा का रहने वाला प्रेमी है फरार

किशोरी के पिता सुकुमार नायक ने घटना के बारे में बताया कि केशरदा गांव के बेजो नायक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. पिछले दिनों दुर्गा अष्टमी के दिन जब घर पर कोई नहीं था तो युवक ने चोरी छिपे आया था और राइमुनी को लेकर फरार हो गया था. जब परिवार के लोग घर पहुंचे तो वो उस समय तक घर पर नहीं थी. सभी ने सोचा कि सहेलियों के साथ मनुषमुडीया गांव दुर्गापूजा देखने गई होगी.

ram janam hospital
Catalyst IAS

दो नवंबर को होने वाली थी शादी

The Royal’s
Sanjeevani
Pitambara
Pushpanjali

राइमुनी की शादी के लिए परिवार के लोग मान गए थे. 2 नवंबर तो शादी की तिथि तय की गई थी. इसके बाद मायका पक्ष के लोगों ने राइमुनी को उसी घर में छोड़ दिया था. रविवार की शाम बेजो के बड़े भाई ने घर पर फोन करके बताया कि मेरा भाई और होने बाली बहू आपके घर गए हैं. बताया कि दोनों सुबह 11 बजे से ही गायब हैं.

शौच गए लोगों ने देखा था शव

सोमवार की सुबह जब ग्रामीण शौच के लिए झाड़ियों में गए तो झाड़ी के अंदर एक बड़ा सा छातना पेड़ था. उसी पर शव को लटका अवस्था में देखा गया. इसकी जानकारी के लिए जब बेजो के बड़े भाई को फोन किया गया, तब उसने मोबाइल रिसिव नहीं किया. बेजो ने भी फोन रिसिव नहीं किया. मायका पक्ष के लोगों ने टांगी से हत्या कर शव को फंदे पर लटकाने का आरोप लगाया है.

थानेदार ने क्या कहा

बडशोल थाना प्रभारी शशि कपूर ने कहा कि यह शव जमीन से करीब 15 फीट की ऊंचाई पर झूल रही थी. थानेदार का कहना है कि मामला हत्या का है या आत्महत्या का इसका खुलासा पोस्टमार्ट की रिपोर्ट आने के बाद ही हो सकेगा.

इसे भी पढ़ें- एसएसपी साहेब बिरसानगर थाने के एसआई मांग रहे हैं 70 हजार घूस

 

Related Articles

Back to top button