न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

माओवादियों के “खूनी क्रांति सप्ताह” को लेकर रेलवे ने जारी किया अलर्ट

110

Dhanbad: पूर्व मध्य रेलवे के वरीय मंडल सुरक्षा आयुक्त, धनबाद ने पत्र जारी करके भाकपा माओवादी के मनाये जा रहे “खूनी क्रांती सप्ताह” को लेकर विभिन्न रेल खंडों को अलर्ट जारी किया है. अलर्ट के बाद धनबाद मंडल रेल के नक्सल प्रभावित इलाके में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये हैं. जारी अलर्ट में कहा गया है कि भाकपा (माओवादी) संगठन ने अपने मजबूत जनाधार वाले क्षेत्रों में 08/11/ 2018 से 15/11/2018 तक “खूनी क्रांति सप्ताह” मनाने की अपील की है. इसको देखते हुए पूर्व मध्य रेलवे धनबाद में पड़ने वाले रेल

खण्ड, रेलवे संस्थानों, स्टेशनों, पुल-पुलिया, रेलवे ट्रैक, ट्रेनों, स्कॉर्ट पार्टियां और शस्त्रागार आदि को माओवादियों का निशाना बनाने से बचने और चौकस रहने का निर्देश दिया गया है. ताकि किसी प्रकार की अप्रिय घटना से बचा जा सके.

इसे भी पढ़ें – 11 महीने से लटकी है टाउन प्लानर की नियुक्ति, सूडा ने 13 दिसंबर 2017 को ही निकाला था विज्ञापन

ट्रेन की ग

ति नियंत्रित रखने का आदेश

विशेष कर वैसे रेलखण्ड जो अत्यधिक नक्सल प्रभावित हैं, पारसनाथ से चिचाकी, गझंडी से पहाड़पुर, गोमिया से करमाहाट, तोकिसूद से बरवाडीह रेलखंड में गाड़ियों की गति को नियंत्रित रखने का आदेश है. आदेश में कहा गया है कि इन क्षेत्रों में पेट्रोलिंग पार्टियों की सघनता और लगातार पेट्रोलिंग भी बढ़ाई जाये. साथ ही किसी अवांछित गतिविधि की सूचना तत्काल संबंधित अधिकारियों के साथ-साथ नियंत्रण कक्ष को भी दी जाये.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: