न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

टला रेल हादसा : मदुरै एक्सप्रेस का एक डिब्बा पटरी से उतरा, कोई हताहत नहीं

चार ट्रेनों को रद्द करना पड़ा जबकि कुछ के मार्ग में बदलाव

408

Mumbai : मुंबई – पुणे मार्ग पर खंडाला रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार तड़के मदुरै एक्सप्रेस का एक शयनयान डिब्बा पटरी से उतर गया. हालांकि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है. डिब्बे के पटरी से उतर जाने की वजह से चार ट्रेनों को रद्द करना पड़ा जबकि कुछ के मार्ग में बदलाव किया गया है.

कैसै हुई घटना

घटना देर रात दो बजकर 44 मिनट पर हुई जब 11043 एलटीटी – मदुरै एक्सप्रेस का एक डिब्बा खंडाला रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक पर आते समय पटरी से उतर गया. यह देख ड्राइवर ने तुरंत ही इमरजेंसी ब्रेक लगा दिया जिससे की ट्रेन रुक गयी. बताया जा रहा है कि घटना के वक्त ट्रेन की गति बेहद धीमी थी इसलिये इसमें किसी यात्री के घायल होने की खबर नहीं है.

इसे भी पढ़ें- विधायक इरफान ने कहा- मंत्री लुईस के डीएनए में गड़बड़ी, मंत्री ने भेजा 15 करोड़ का मानहानि का नोटिस

मुंबई - पुणे मार्ग पर खंडाला रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार तड़के मदुरै एक्सप्रेस का एक शयनयान डिब्बा पटरी से उतर गया. हालांकि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है.

ट्रेन ने फिर से शुरू किया सफर

उल्लेखनीय है कि खंडाला रेलवे स्टेशन मुंबई से 123 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है. इधर दुर्घटना के फौरन बाद दुर्घटना सहायता ट्रेन को मौके पर भेजा गया. साथ ही घटना की सूचना मिलते ही रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंचे और डिब्‍बे को काटकर ट्रेन से अलग किया. जिसके बाद सुबह करीब छह बजे एक्सप्रेस ट्रेन ने अपना आगे का सफर फिर से शुरू कर दिया. फिलहाल माले की जांच चल रही है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: