BiharCrime News

सॉल्वर गैंग के सरगना पीके की तलाश में पटना में छापेमारी

Patna : नीट परीक्षा में हुए फर्जीवाड़े के खुलासे के बाद अब यूपी पुलिस की एक टीम पटना पहुंची है. यह टीम पटना के पाटलीपुत्र में छापेमारी कर रही है. चार दिन पहले बिहार की जूली और उसकी मां को उत्तर प्रदेश के क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया था. उसके बाद जब पूरे मामले में पूछताछ हुई तो पता चला कि कई लोग बिहार से जुड़े हैं और पटना में उनका ठिकाना है.

फिलहाल इस पूरे मामले में कोई भी अधिकारी कुछ बोलने को तैयार नहीं है लेकिन सॉल्वर गैंग का सरगना पाटलिपुत्र इलाके में रहता है और उसी के आवास पर छापेमारी की गयी है.

इसे भी पढ़ें :BIG NEWS : BJP का दामन छोड़ दीदी का पल्लू पकड़ा पूर्व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने

advt

गैंग में नये लड़कों को पीके करता है शामिल

सॉल्वर गैंग का सरगना पटना का पीके और गैंग में नये लड़कों को शामिल करानेवाले मऊ के मुहम्मदाबाद गोहना निवासी ओसामा शाहिद पिछले दो-तीन साल से जुड़े हुए हैं.

पटना में रह कर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले खगड़िया निवासी विकास महतो के जरिए बीएचयू छात्रा जूली को गैंग में शामिल किया गया.

चंद रुपये के लालच और जल्द ही तरक्की की सीढ़ी चढ़ने के आतुर ओसामा और विकास ने छात्रा जूली के भाई अभय के जरिये मां बबिता से संपर्क किया और उन्हें रातों रात अमीर बनने का ख्वाब दिखाया. बेटी का स्वर्णिम कॅरियर दांव पर लगाते हुए फर्जीवाड़े के इस दलदल में कदम रख दिया.

इसे भी पढ़ें :Latehar: करम विसर्जन करने गयीं 7 लड़कियों की गड्ढे में डूबकर मौत

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: