JharkhandRanchi

बिरसा मुंडा केंद्रीय कारा होटवार में छापामारी, कैदियों के बीच मचा हड़कंप

Ranchi : बिरसा मुंडा केंद्रीय कारा, होटवार में रविवार की सुबह सिटी एसपी सुजाता वीनापानी के नेतृत्व में छापेमारी की गई. छापामारी के दौरान पुलिस अधिकारियों और जवानों ने प्रत्येक सेल की गहन तलाशी ली. हालांकि इस दौरान कोई भी आपत्तिजनक सामान पुलिस को नहीं मिला. बताया जा रहा है कि बिरसा मुंडा केंद्रीय कारा में लोकसभा चुनाव को देखते हुए सिटी डीएसपी के नेतृत्व में छापेमारी अभियान चलाया गया. गौरतलब है कि बिरसा मुंडा केंद्रीय कारा में कई कुख्यात अपराधी बंद है.

इसे भी पढ़ें : लोकसभा चुनाव 2019 : कई दिग्गजों की प्रतिष्ठा दांव पर

जांच की वजह से जेल में मचा हड़कंप

जेल में छापेमारी को लेकर कैदियों के बीच थोड़ी देर के लिए हड़कंप मच गया. छापेमारी के दौरान सिटी एसपी सुजाता बीनापाणी के अलावा सिटी डीएसपी अमित कुमार, कोतवाली डीएसपी अजीत कुमार विमल, सदर डीएसपी दीपक पांडेय, सहित 10 थाना प्रभारी और 150 पुलिसकर्मी मौजूद थे.

इसे भी पढ़ें : लोस चुनाव को लेकर वाहन चेकिंग अभियान में पुलिस को मिली सफलता, हथियार के साथ बिहार के दो अपराधी…

लोकसभा चुनाव को लेकर प्रशासन अलर्ट

लोकसभा चुनाव को लेकर रांची जिला प्रशासन सतर्क है. चुनाव को देखते हुए जहां अपराधियों पर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है तो वहीं दूसरी ओर सभी थाना क्षेत्रों में चेक नाका लगाकर वाहनों की सघन चेकिंग की जा रही है. इसी क्रम में लोकसभा चुनाव को देखते हुए बिरसा मुंडा केंद्रीय कारागार में भी छापेमारी की गई.

Related Articles

Back to top button