न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

डीसी और एसएसपी के नेतृत्व में बिरसा मुंडा केंद्रीय कारा में छापेमारी

726

Ranchi: शुक्रवार सुबह करीब 5:00 बजे बिरसा मुंडा केंद्रीय कारागार होटवार में उपायुक्त रांची और वरीय पुलिस अधीक्षक रांची के नेतृत्व में छापामारी की गई. पुलिस अधीक्षक नगर, सहायक पुलिस अधीक्षक मुख्यालय-1, पुलिस उपाधीक्षक कोतवाली ,पुलिस उपाधीक्षक नगर ,पुलिस उपाधीक्षक सदर, पुलिस उपाधीक्षक नगर नियंत्रण कक्ष रांची, 10 थाना प्रभारी और 110 पुलिसकर्मी के साथ होटवार जेल का औचक निरीक्षण किया गया. हालांकि, इस निरीक्षण के क्रम में कोई आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं हुआ. फिर भी जेल में सतत निगरानी रखी जा रही है.

बढ़ते अपराध को लेकर छापेमारी

राजधानी रांची में बढ़ते अपराध के बाद पुलिस सक्रिय हो गई है. इसी दौरान जेलों में पुलिस के द्वारा छापेमारी अभियान चलाया गया. छापेमारी के दौरान बिरसा मुंडा केंद्रीय कारागार होटवार के सभी सेल की गहन जांच की गई. लेकिन पुलिस को कुछ भी बरामद नहीं हुआ.

hosp3

जेल में मचा हड़कंप

छापेमारी सुबह साढ़े 5 बजे से शुरू हुई है. इस जेल में कई वीवीआईपी कैदी भी बंद है. वहीं जब कैदियों को जेल में छापेमारी की सूचना मिली तो कैदियों में हड़कंप मच गया. हालांकि बिरसा मुंडा केंद्रीय कारागार होटवार से कोई आपत्तिजनक वस्तुएं पुलिस के हाथ नहीं लगी.

इसे भी पढ़ेंः 13 सालों में टाटा को देने थे 325 करोड़, दिये सिर्फ 25, फिर भी सरकार फ्री में दे रही है टाटा को अस्पताल के लिए जमीन

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: