न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

कोझिकोड में राहुल का रोड शो, कहा, केरल प्रधानमंत्री कार्यालय और नागपुर से नहीं चलेगा

तीन दिवसीय यात्रा पर केरल पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज रविवार को कोझिकोड में  रिटायर्ड नर्स राजम्मा से मुलाकात की, जो राहुल गांधी के जन्म के वक्त अस्पताल में मौजूद थीं.

73

Thiruvanathapuram :  तीन दिवसीय यात्रा पर केरल पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज रविवार को कोझिकोड में  रिटायर्ड नर्स राजम्मा से मुलाकात की, जो राहुल गांधी के जन्म के वक्त अस्पताल में मौजूद थीं. राहुल गांधी के गले लगकर राजम्मा भावुक हो गयीं. इसके बाद राहुल गांधी ने कोझिकोड में रोड शो किया. आज उनकी यात्रा का अंतिम दिन है.  रोड शो के बाद राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमले किये. इस क्रम में कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री कार्यालय और नागपुर से केरल नहीं चलेगा. साथ ही उन्होंने कहा कि मोदी यूपी जैसा बर्ताव केरल के साथ नहीं करेंगे.

राहुल गांधी ने कहा कि  भाजपा और संघ नफरत में अंधे हो चुके हैं. बता दें कि जिस जगह राहुल गांधी ने रोड शो किया है वह उनके संसदीय क्षेत्र वायनाड में आता है. राहुल गांधी ने वायनाड से ऐतिहासिक जीत प्राप्त की थी.   इससे पहले  वायनाड के दौरे पर पहुंचे राहुल गांधी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा था कि राष्ट्रीय स्तर पर हमारा मुकाबला जहर से है. नरेंद्र मोदी समाज में जहर घोल रहे हैं, लेकिन वे मोदी की इस विभाजनकारी नीति के खिलाफ लड़ते रहेंगे.

इसे भी पढ़ें- मालदीव के बाद श्रीलंका पहुंचे पीएम मोदी,  ईस्टर धमाकों में मारे गये लोगों को श्रद्धांजलि दी

कांग्रेस भाजपा के झूठ के खिलाफ लगातार लड़ती रहेगी

Related Posts

#MultiPurposeIDCard: आधार, DL, वोटर ID सब के लिए एक ही कार्ड- अमित शाह ने दिया प्रस्ताव

2021 की जनगणना होगी डिजिटल, मोबाइल एप के जरिये जुटाये जायेंगे आंकड़ें

अपनी यात्रा के दूसरे दिन वायनाड के कलपेट्टा में एक रोड शो में राहुल गांधी ने कहा था कि नरेंद्र मोदी जहरभरी बातें बोलते हैं. उन्होंने कहा था, मैं कठोर शब्द का इस्तेमाल कर रहा हूं, लेकिन नरेंद्र मोदी इस देश को बांटने के लिए नफरत रूपी जहर का इस्तेमाल करते हैं, वह क्रोध और घृणा का इस्तेमाल इस देश के लोगों को बांटने के लिए करते हैं. राहुल ने कहा था कि कांग्रेस पार्टी प्यार भाईचारे और सच का नाम है, लेकिन नरेंद्र मोदी झूठ और नफरत के नाम पर राज करते हैं. उन्होंने कहा था कि कांग्रेस पार्टी  भाजपा के इस झूठ के खिलाफ लगातार लड़ती रहेगी.

वायनाड लोकसभा सीट पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने 4,31,770 वोटों के रिकॉर्ड अंतर से जीत हासिल की थी. कांग्रेस प्रमुख ने अपने प्रतिद्वंद्वी सीपीएम के पीपी सुनीर को मात दी सुनीर ने 2,74,597 वोट हासिल किये. राहुल गांधी को 7,06,367 वोट मिले थे.दूसरी तरफ कांग्रेस का गढ़ कहे जाने वाले अमेठी में उन्हें बड़ी हार का सामना करना पड़ा. अमेठी से राहुल गांधी अपनी प्रतिद्वंद्वी  भाजपा की स्मृति ईरानी से 55,000 वोटों के अंतर से हार गये.

इसे भी पढ़ें- खुल कर सामने आया कांग्रेस का अंतर्कलह, जम कर हुई धक्का-मुक्की, हंगामा, देखें वीडियो

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like

you're currently offline

%d bloggers like this: