न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

राहुल के कुंभकर्ण का मोदी ने उड़ाया मजाक, बोले राहुल, अब मोदी पार्ट टाइम प्रधानमंत्री का काम शुरू करें

आपको प्रधानमंत्री बने हुए 1,654 दिन हो चुके हैं. लेकिन आज तक एक भी प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं की. कभी करिए, कोई पीसी, आपको सवालों से घिरा देख अच्छा लगेगा.

35

NewDelhi : चुनाव प्रचार के अंतिम दिन पांच दिसंबर को प्रधानमंत्री मोदी ने पाली जिले के सुमेरपुर में सभा को  संबोधित करते हुए कांग्रेस को निशाने पर लिया. कांग्रेस से कहा कि पहले चार पीढ़ी का जवाब दो फिर चार साल का हिसाब मांगना.  बता दें कि पीएम मोदी के हमले से तिलमिलाये राहुल ने ट्वीट कर पलटवार करते हुए कहा कि डियर मोदी, अब जबकि प्रचार प्रसार खत्म हो चुका है तो आप अब प्रधानमंत्री का पार्ट टाइम काम शुरू कर सकते हैं. हालांकि आपको प्रधानमंत्री बने हुए 1,654 दिन हो चुके हैं.  लेकिन आज तक एक भी प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं की.  कभी करिए, कोई पीसी, आपको सवालों से घिरा देख अच्छा लगेगा. बता दें कि इस ट्वीट के साथ राहुल गांधी ने अपनी हैदराबाद प्रेस कॉन्फ्रेंस की कुछ फोटोज भी पोस्ट कीं.

हार का ठीकरा नामदार के सिर पर ना फूटे

मोदी ने कहा कि अरे जिस नामदार को अपनी पार्टी के जाट नेता कुंभाराम जी और कुंभकरण के बीच अंतर नहीं पता वे सत्ता में आकर सोयेंगे ही.  पूछा कि जो जमानत पर आये उसकी इज्जत होती है क्या? जो जमानत पर आये हैं उनको राजस्थान दे सकते हैं क्या? मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा था कि जो लोग 2014 में मोदी की पराजय ढूढ़ रहे थे, मोदी के पराजित होने पर आनंद लूटना चाहते थे.  देश की जनता ने उस टोली को निराश कर दिया.  फिर उन्हें लगा कि शायद राजस्थान में जोर लगाया जाये तो हो जायेगा.  लेकिन राजस्थान की जनता ने उनकी इस हवा को भी चकनाचूर कर दिया.  जिस कांग्रेस ने इतने पाप किय वो आपका भला कर सकती है क्या? मोदी  ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस पार्टी चुनाव तो हार चुकी है, अब कांग्रेसी इस फिराक में लगे हैं कि हार का ठीकरा नामदार के सिर पर ना फूटे. राजस्थान में कल सात दिसंबर को वोट पड़ेंगे.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: