Crime NewsJamshedpurJharkhand

Jamshedpur : राहुल के परिजनों को मिली जान से मारने की धमकी, सोमवार सुबह घर के दरवाजे पर मिला धमकी भरा खत

Jamshedpur : जमशेदपुर के बिष्टुपुर स्थित ओम टावर से कूदकर आत्महत्या करने वाले राहुल अग्रवाल के परिजनों को जान से मारने की धमकी दी गई है. सोमवार की सुबह राहुल के भाई अंकित अग्रवाल ने राउरकेला के सिविल टाउन स्थित आवास में एक धमकी भरा पाया. यह खत घर के दरवाजे के बाहर पाया गया. खत में जान से मारने की धमकी देते हुए लिखा गया है कि ” प्रदीप चुड़ीवाला और उसके परिवार पर दर्ज किए गए सारे मुकदमें तुरंत वापस ले ले अन्यथा उसको और उसके परिवार को जमानत मिलते ही आपके पूरे परिवार को मार दिया जाएगा”.

खत मिलने के बाद अंकिल अग्रवाल ने राउरकेला के रघुनाथपली थाना में मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराई है. इस खत के मिलने के बाद से अंकित अग्रवाल का परिवार डरा-सहमा है. बता दे कि राहुल अग्रवाल ने पांच मई को बिष्टुपुर के ओम टावर से कूदकर आत्महत्या कर ली थी. घटना से पहले उसने एक वीडियो जारी किया था जिसमें उसने बताया था कि उसकी मौत का कारण उसकी पत्नी और ससुराल पक्ष के लोग है. उसकी पत्नी ने उसपर दहेज प्रताड़ना का झूठा आरोप लगाया है और केस के अनुसंधानकर्ता द्वारा उसे परेशान किया जाता है जिससे वह आज आत्महत्या कर रहा है.

Chanakya IAS
Catalyst IAS
SIP abacus

The Royal’s
Sanjeevani
Pushpanjali

उसने मरने से पहले यह इच्छा जाहिर की थी कि जब तक दोषियों को सजा नहीं मिल जाती तब तक उसके अस्थियों को बैंक के लॉकर में रखा जाए. इस घटना के बाद राहुल अग्रवाल के भाई अंकित अग्रवाल के बयान पर बिष्टुपुर थाना में राहुल की पत्नी वर्षा अग्रवाल, ससुर प्रदीप चूड़ीवाला, सास कुसुम चूड़ीवाला, साला पीयूष चूड़ीवाला और साली मेघा चूड़ीवाला के अलावा केस के आईओ बालमुकुंद प्रसाद के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी.

ये भी पढ़ें : जमशेदपुर : जिप सदस्य, मुखिया, पंसस और वार्ड सदस्य के भाग्य का होगा फैसला, सुबह 8 बजे से होगी वोटों की गिनती

Related Articles

Back to top button